‘रास्कल्स’ है न्यू प्रोजेक्ट

फिल्म ‘तेरे लिए’ के जरिए फिल्मी इंडस्ट्री में पांव रखने वाले हितेंद्र कई सुपर स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं. हितेंद्र कहते हैं कि उनकी आखिरी फिल्म रणबीर कपूर के साथ ‘बचना-ए-हसीनों’ थी. हालांकि अब उनके पास एक कॉमेडी फिल्म ‘रास्कल्स’ ऑन गोइंग प्रोजेक्ट में है, जो डेविड धवन प्रोडक्शन की है. इस फिल्म के बारे में हितेंद्र का कहना है इसमें उनके साथ संजय दत्त, अजय देवगन, अर्जुन रामपाल और कंगना रनाउत जैसे स्टार्स काम कर रहे हैं. ‘रास्कल्स’ फिल्म में हितेंद्र का रोल संजय के साथ बतौर को-स्टार है, हालांकि इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘बैनी एंड बबलू’, ‘मुस्कुरा के देख जरा’ फिल्में शामिल हैं.

दून में कम नहीं है talent
 
एक्टर हितेंद्र कहते हैं कि इससे पहले वे दून व मसूरी में कई विजिट कर चुके हैं, लेकिन तब और अब में फर्क आ गया है. अब मसूरी व दून सिटी डेवलेप हो चुकी है. इसी रफ्तार से दून में टैलेंट की भी भरमार है, जिनको महज प्लेटफॉर्म व डायरेक्शन की जरूरत है. देहरादून की बात की जाए तो यहां सिंगर ज्यादा नजर आ रहे हैं, जबकि डांसिंग में उतना निखार देखने को नहीं मिल रहा है.

डायरेक्शन पसंद

आजकल की मूवी में परोसे जाने वाली अश्लीलता पर हितेंद्र का साफ  कहना है कि ऐसा कॉकटेल फिल्मों में जरूर देखने को मिल रहा है, लेकिन ये सब डिपेंड करता है पब्लिक डिमांड और डायरेक्टर पर. जाहिर है जैसी डिमांड होगी, वैसा परोसा भी जाएगा. हितेंद्र कहते हैं कि उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए काफी स्ट्रगल किया, लेकिन मेहनत, लगन और ईमानदारी हो तो सब कुछ संभव है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह एक्टिंग को छोडक़र कॉमेडी मूवीज को डायरेक्ट करना चाहते हैं.