एक साथ कई फिल्में मिल गईं
मेन लीड ना सही, सेकेंड लीड में ही रवि ने दिखा दिया था कि उनमें कुछ ऐसा है, जो बॉलीवुड को चाहिए. रीजन यही रहा कि फिल्म रिलीज होने के साथ ही रवि को एक साथ कई फिल्में मिल गईं. हालांकि पान सिंह तोमर के अलावा रवि की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कई फिल्में एक साथ फाइनल स्टेज में है. इनमें सलमान खान के साथ दबंग की सीक्वल के अलावा पंटर जैसी मेन लीड वाली फिल्म भी है. पिछले दिनों रवि पर्सनल विजिट पर पटना आए, अपने होम टाउन पूर्णिया जाने के लिए. इस दौरान आईनेक्स्ट ऑफिस आए रवि ने हमसे अपनी सक्सेस जर्नी को कुछ यूं शेयर की.

* पान सिंह तोमर हिट हुई, तो कैसा फील करते हैं?
- बेहतरीन. अब लोग थोड़ा-बहुत जानने लगे हैं. फिल्में मिलने लगी हैं. इस फिल्म ने बहुत कुछ सिखाया भी है. ये बातें आगे आने वाले वक्त में काम आएगा.

* दबंग 2 में क्या चल रहा है?
दबंग 2 का लास्ट शेड्यूल चल रहा है, जिसमें काम करना ही बड़ी सक्सेस है. पहला पार्ट ब्लॉक बस्टर रहा है और उम्मीद है कि सेकेंड पार्ट भी ऐसा ही होगा. सलमान खान और प्रकाश राज जैसे एक्टर हैं, तो सीखने को बहुत कुछ मिल रहा है.

* एक फिल्म बच्चों पर भी है?
69 स्टेप्स : रन फॉर फन, मूवी है जो एक बेहतरीन कांसेप्ट पर बेस्ड है. यह फिल्म फिजिकली चैलेंज्ड बच्चों के टैलेंट पर बेस्ड है.

* 'तारे जमीं पर' से कितना अंतर है?
उससे बहुत कुछ अलग है, देखना इंस्पीरेशनल होगा.

* मेन लीड में कब दिखेंगे?
यह ख्वाहिश भी मनोज डाबरा ने पूरी कर दी है. गैंगवार पर बेस्ड इस मूवी में मेन लीड में हूं. अभी इस फिल्म का टेंटेटिव नाम 'पंटर' है. एक्शन के साथ लव एंगल भी है. बीकानेर में शूटिंग शुरू हो चुकी है.

* नीतू चंद्रा के साथ भी काम कर रहे हैं?
हां, विश्राम सावंत की फिल्म 'शूटर' है. जिसमें रणदीप हुड्डा, सुनील शेट्टी और नीतू चंद्रा हैं. इसमें मेरा कैरेक्टर निगेटिव शेड का है.

* तो मुंबई आपको रास आ गई या आप मुंबई को?
दोनों एक-दूसरे को. वैसे मुंबई जाना और फिल्में करना मेरा सपना रहा था. आमतौर पर बिहारी लड़कों का पलायन वाया पटना, दिल्ली और उसके बाद मुंबई होता. पर, मेरी राह अलग रही. घर से निकलने का बहाना भोपाल में जर्नलिज्म की पढ़ाई था, लेकिन मैं शुरू से यही करना चाहता था.