रवि पहली बार कर रहे ये काम
कानपुर।
एक्टर रवि किशन फिल्मों और टीवी सीरियल्स के बाद अब अपने करियर की नई पारी खेलने को बिल्कुल तैयार हैं। रवि किशन एकता कपूर की वेब सीरीज से पहली बार डिजिटल अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।मिड डे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक रवि किशन पहली बार किसी वेब सीरीज में नजर आएंगे। ये वेब सीरीज क्राइम कंटेंट बेस्ड होगी। खास बात ये भी है कि इस वेब सीरीज पर रवि किशन और एकता कपूर एक साथ काम करेंगे। इस वेब सीरीज को लेकर रवि काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि पहली बार वो अभिनय के क्षेत्र में कुछ बिल्कुल अलग करने जा रहे हैं। रवि इस वेब सीरीज में भी अपनी फिल्मों की तरह धमाल मचा पाएंगे या नहीं ये कह पाना मुश्किल है।
एकता कपूर की इस वेब सीरीज का मुख्य हिस्सा होंगे रवि किशन,पहली बार करते दिखेंगे ये काम
वेब सीरीज का ये है नाम
रवि ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो पहली बार सिर्फ ये वेब सीरीज ही नहीं बल्कि फर्स्ट टाइम निर्देशक एकता कपूर के साथ काम कर रहे हैं। रवि का इस वेब सीरीज को लेकर कहना है कि वो अभिनय की दुनिया में अभी और एक्सप्लोर करना चाहते हैं और इसलिए वो इसमें काम करना चाहते हैं। रवि बोले, 'मैं एकता कपूर के साथ पहली बार काम करने जा रहा हूं वो भी बिल्कुल डिफ्रेंट तरीके से। मैं इस वेब सीरीज को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।' फिल्म में केवल रवि किशन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 'द फैमिली' नाम की इस वेब सीरीज में दोनों एक्टर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं।
एकता कपूर की इस वेब सीरीज का मुख्य हिस्सा होंगे रवि किशन,पहली बार करते दिखेंगे ये काम
इन फिल्मों में बिखेर चुके जलवा
रवि किशन ने इंडस्ट्री में अपने पांव भोजपुरी और बॉलीवुड दोनों ही तरह की फिल्मों में जमाए हैं। उनके करियर में कुछ ही फिल्में थीं जो हिट साबित हुईं, इसके अलावा उन्हें कई ऐड शूट में भी देखा गया है। फिलहाल रवि किशन अभिनीत कुछ बॉलीवुड फिल्में हैं सलमान खान स्टारर 'तेरे नाम' जो 2003 में रिलीज हुई थी, 'बुलेट राजा' जो 2013 में आई थी, 'रावन' जो 2010 में रिलीज हुई थी। रवि किशन 'जिला गाजियाबाद', 'वेलकम टू सज्जनपुर' और 'विनोद एजेंट' में भी नजर आए थे।
एकता कपूर की इस वेब सीरीज का मुख्य हिस्सा होंगे रवि किशन,पहली बार करते दिखेंगे ये काम

बाबा का आशीर्वाद मिला तो गोरखपुर की करूंगा सेवा: रवि किशन


सलमान खान ने पूजा डडवाल की मदद पर दिया ये बयान, कहा मुझे नहीं पता थी उनकी की ये बात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk