feature@inext.co.in
KANPUR: एक्टर जॉन अब्राहम इस वक्त अपनी फिल्म रॉ को लेकर चर्चा में बने हैं। लंबे वक्त से वह सिर्फ पैट्रियोटिक और एक्शन फिल्मों में ही नजर आ रहे हैं, ये सवाल जब जॉन से किया गया तो उन्होंने बताया कि वह खुद भी अब एक्शन से ब्रेक लेकर रोमांटिक फिल्में करना चाहते हैं।
दोस्ताना से लेकर अब तक लव स्टोरीज तो मिलीं,पर सिर्फ लड़कों के साथ: जॉन अब्राहम
लड़कों के साथ ही ऑफर हुई लव स्टोरी

जॉन कहते हैं, काफी वक्त हो गया है मैंने लव स्टोरी नहीं की है। मैं ये करना चाहता हूं लेकिन सच बताऊं तो मुझे अभी तक कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिली ही नहीं है। इसके आगे मजाक करते हुए जॉन कहते हैं कि अभी तक उनकी सबसे मेमोरेबल लव स्टोरी अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दोस्ताना में ही थी। जॉन हंसते हुए आगे कहते हैं, फनी पार्ट ये है कि मुझे जो भी लव स्टोरीज ऑफर की गई हैं वो सभी लकड़ों के साथ थीं।

तस्वीरें: बाॅलीवुड सितारों की लग्जरी और महंगी कारें देख फटी रह जाएंगी आंखे

जाॅन अब्राहम को इस देशभक्ति फिल्म की शूटिंग के दौरान लगा था असली बुलेट, जानें शूटिंग से जुड़ी ये खास बातें भी
दोस्ताना से लेकर अब तक लव स्टोरीज तो मिलीं,पर सिर्फ लड़कों के साथ: जॉन अब्राहम
इन फिल्मों में भी लड़कों संग की लव स्टोरी
जाॅन ने आगे कहा मैंने अक्षय के साथ गरम मसाला की, अभिषेक के साथ दोस्ताना, और वरुण के साथ ढिशूम। तो मैं चाहता हूं कि अब ऐसी लव स्टोरी मिले जिसमें मैं किसी फीमेल के साथ रोमांस कर सकूं। आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो जॉन के पास कॉमेडी फिल्म पागलपंती और एक्शन-थ्रिलर बाटला हाउस हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा वो अपनी बाइकर मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं जिसे रेंसिल डिसिल्वा डायरेक्ट करेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि जॉन को बाइक्स से बेहद प्यार है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk