मीडिया से बात करते हुए सौंदर्या ने कहा, "इन जोक्स के पीछे ये भावना होती है कि रजनीकांत कुछ भी कर सकते हैं. वो नामुमकिन काम भी कर सकते हैं. तो हमें इन चुटकुलों से कोई समस्या नहीं. हम सब इन जोक्स का भरपूर लुत्फ़ उठाते हैं."

'कोचेडियान'
रजनीकांत जोक्स पर क्या हंसती हैं उनकी बेटी
सौंदर्या रजनीकांत ने अपने पिता रजनीकांत को लेकर 'कोचेडियान' नाम की फ़िल्म बनाई है.

ये फ़िल्म मोशन कैप्चर तकनीक पर आधारित है, जिसमें कलाकारों के शरीर को, उनके हाव-भाव को स्कैन करके फिर उसे एनिमेशन से मिलाया जाता है.

फ़िल्म में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं. लंबे समय से बन रही इस फ़िल्म की रिलीज़ के बारे में सौंदर्या ने बताया कि फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है और ये चुनाव के बाद रिलीज़ होगी.

'अभिनेत्री नहीं बनना चाहती'
रजनीकांत जोक्स पर क्या हंसती हैं उनकी बेटीसौंदर्या रजनीकांत ने अपने पिता को लेकर फ़िल्म 'कोचेडियान' बनाई है.

सौंदर्या ने हालांकि फ़िल्मों में अपना करियर बतौर निर्देशक शुरू किया है लेकिन वो ख़ुद भी हीरोइन बनने की काबलियत रखती हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें कभी फ़िल्मों के प्रस्ताव नहीं मिले ?

इसके जवाब में वो कहती हैं, "देखिए हर स्टार किड को फ़िल्मों के प्रस्ताव मिलते हैं इसमें कोई नई बात नहीं है. लेकिन मैंने तय कर लिया था कि मुझे क्या करना है. कैमरे के पीछे का काम मुझे हमेशा से ही आकर्षित करता रहा है."

क्या उनके पिता रजनीकांत नहीं चाहते थे कि वो अभिनेत्री बने ?

इसके जवाब में सौंदर्या ने कहा, "ये सच है कि मेरे पिता ने कभी मुझे अभिनेत्री बनने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया. लेकिन मैं अगर हीरोइन बनने की इच्छा ज़ाहिर करती तो वो मना भी नहीं करते. लेकिन मैं ख़ुद कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी."

'पता था अप्पा कितने बड़े स्टार हैं'
रजनीकांत जोक्स पर क्या हंसती हैं उनकी बेटी
उन्हें कब पता चला कि रजनीकांत इतने बड़े स्टार हैं और इसका उनकी निजी ज़िंदगी में क्या असर पड़ा.

इसके जवाब में सौंदर्या बोलीं, "जब मैं पैदा हुई तभी अप्पा बहुत बड़े स्टार बन चुके थे. वो शूटिंग के सिलसिले में अक्सर बाहर रहते थे. लेकिन हमारी मां ने मुझे और मेरी बहन ऐश्वर्या का लालन-पालन बहुत अच्छे तरीके से किया."

"उनकी दी गई सीख की वजह से ही हम दोनों रजनीकांत जैसे सुपरस्टार की बेटी होने की वजह से भी हम दोनों घमंड का शिकार नहीं हुए."

निजी जीवन में रजनीकांत
रजनीकांत जोक्स पर क्या हंसती हैं उनकी बेटी
अपने पिता के बारे में बात करते हुए सौंदर्या ने कहा, "उनका रवैया हर एक शख़्स के प्रति एक जैसा रहता है. चाहे वो किसी बेहद अमीर और प्रभावशाली व्यक्ति से मिलें या किसी साधारण इंसान से."

"वो सबको सम्मान देते हैं. पर्दे पर तो वो सुपरस्टार हैं हीं. लेकिन असल ज़िंदगी में भी वो जैसे हैं उसकी वजह से वो पूजे जाते हैं."

सौंदर्या ने बताया कि बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, जीतेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सितारे उनके पिता के बहुत अच्छे मित्र हैं और परिवार की तरह हैं.

International News inextlive from World News Desk