1. अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और अब फिल्म जगत में अपना हाथ आजमाना चाहती हैं। अनन्या अभी सिर्फ 19 साल की हैं और अनन्या ने अपनी पूरी पढा़ई धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। फिलहाल वो करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाली अनन्या पांडे की रियल लाइफ है ऐसी
2. अनन्या इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अक्सर हॉट पोज पोस्ट किया करती हैं। अनन्या अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कहा जा रहा है कि अनन्या भले ही करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगी पर उनके पीछे सलमान खान का भी हाथ है। इससे पहले सलमान कई अभिनेत्रियों के गॉड फादर बन चुके हैं।
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाली अनन्या पांडे की रियल लाइफ है ऐसी
3. करण जौहर की पसंद अनन्या एक्टिंग और डांसिंग की क्लासेज ले चुकी हैं और अब फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं। बता दें कि अनन्या अपनी रियल लाइफ में अपने माता-पिता और भाई बेहनों के बेहद करीब हैं।  
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाली अनन्या पांडे की रियल लाइफ है ऐसी
4.
अनन्या के पिता चंकी पांडे बॉलीवुड के नामी कलाकारों में से एक हैं तो अब अनन्या के कंधों पर ये बोझ होगा की वो इंडस्ट्री में अपने पिता का नाम रोशन करती हैं कि नहीं। वैसे अनन्या को एक्टिंग का शौक है और करण जौहर जैसे बडे़ फिल्म मेकर के साथ उन्हें ब्रेक मिल रहा जो अपने आप में एक बडी़ बात है।

5. अनन्या के दोस्त उन्हें डे नाइट पार्टी एनिमल कहते हैं। दरअसल अनन्या को पार्टीज करने का बडा़ शौक है। पार्टीज के साथ-साथ अनन्या को खुद को फिट रखने का भी काफ शौक है। इसलिए अनन्या अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान देती हैं। अनन्या की जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला हैं।



स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ ये दो चेहरे आएंगे नजर, जानें पहले कहां दिख चुके

उर्वशी रौतेला से लेकर कायरा अडवानी, अमीषा और टाइगर श्रॉफ, सफर से लौटकर भी रहते हैं इतने कूल कूल! देखिए जरा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk