युवती को कर रहा था परेशान, ममेरे भाईयों ने दिया घटना को अंजाम

Meerut. पुलिस ने पंद्रह वर्षीय किशोर की हत्या का खुलासा करते हुए दो ममेरे भाईयों को दबोच लिया. गिरफ्तार हुए दोनों युवकों ने बताया कि वह उनकी गर्लफ्रेंड को परेशान कर रहा था. उन्होंने हत्या से कुछ दिन पहले फेसबुक व मैसेंजर पर भी उसे हत्या करने की धमकी दी थी. वह नहीं माना इसलिए उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. यह जानकारी एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में दी.

किया खुलासा

एसएसपी ने बताया कि गत 29 जून को नौंवी कक्षा के छात्र शहजान पुत्र आबिद निवासी हाजी इलियास चौक गोला कुंआ लिसाड़ी गेट की गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद गले में फांसी का फंदा लगाकर शव को पंखे पर लटकाकर आत्महत्या का रूप दे दिया गया था. किशोर के पिता ने लिसाड़ी गेट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

फेसबुक से पकड़े हत्यारे

परिजनों ने पुलिस को बताया था कि ममेरे भाई जीशान व फैसल ने शहजान को फेसबुक व मैसेंजर पर जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को उठा लिया. सख्ती से पूछताछ करने उन्होंने घटना में अपना हाथ कुबूल कर लिया. उनके पास से शहजान का किताबों का बैग, जूते आदि बरामद हुए.

गिरफ्तार अभियुक्त

1. फैसल पुत्र आफताब निवासी गली नं. 13 अहमदनगर थाना लिसाडी गेट

2. जीशान पुत्र हबीब निवारी गली नं 20 अहमदनगर थाना लिसाडी गेट

बरामदगी

मृतक शहजान का स्कूली किताबों का बैग व जूते आदि अभियुक्त गण की निशानदेही पर बरामद किए गए.

वाहन चोर गैंग का सरगना गिरफ्तार

रोहटा पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए उसके सरगना को दबोच लिया. उसके पास से लूटी गई छह बाइक भी बरामद हुई हैं. एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि पकड़े गया आरोपी नरेश मेरठ व एनसीआर क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी करके राहुल उर्फ काला उर्फ इरफान व अरशद व अय्याश को बेच देते थे. अब तक वह 500 बाइक चोरी करके बेच चुका है.

गिरफ्तार अभियुक्त

1. नरेश पुत्र वेदू निवासी ग्राम शाहपुर जैनपुर थाना रोहटा मेरठ