7 अप्रैल से 27 मई तक पूरे 51 दिन IPL के साथ चलेगा जियो का ये धासू प्‍लान

बता दें कि जियो ने क्रिकेट प्रेमियों का ध्‍यान रखते हुए यह नया प्रीपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है। आपको मालूम ही होगा कि IPL 2018 7 अप्रैल से शुरु होकर 27 मई तक यानि पूरे 51 दिनों तक चलेगा। जियो ने जो प्‍लान लॉन्‍च किया है, वो भी पूरे 51 दिनों तक यूजर्स को हर दिन 2 जीबी के हिसाब से टोटल 102 जीबी डेटा देगा। 2जीबी प्रति दिन डेटा के मामले में बाकी कंपनियों की अपेक्षा जियो का प्‍लान काफी सस्‍ता है, क्‍योंकि उपभोक्‍ताओं को इसके लिए सिर्फ 251 रुपए से रिचार्ज कराना पड़ेगा।

पूरे IPL में सारे मैच देख सकेंगे लाइव

अपने इस नए प्‍लान को लेकर कंपनी ने बताया है कि पूरे 51 दिनों तक चलने वाले इस प्रीपेड प्‍लान में यूजर्स सारे IPL मैचेस लाइव स्‍ट्रीमिंग पर देख सकेंगे। यह सुविधा क्रिकेट फैंस को सच में खुश करने वाली है।

क्रिकेट सीजन पैक में मिलेगा एक खास गेम

जियो के इस क्रिकेट सीजन डेटा पैक के साथ यूजर्स को लाइव मोबाइल गेम खेलने का भी मौका मिलेगा। भारतीय यूजर्स 11 भाषाओं में इस गेम को खेल सकेंगे। जियो ने बताया है कि IPL के लाइव मैचेस के दौरान इस गेम के द्वारा यूजर्स लाइव इंट्रैक्‍शन कर सकेंगे। साथ ही इस गेम को खेलकर यूजर्स कई तरह के शानदार प्राइज भी जीत सकेंगे।

साथ में मिलेगा जियो धन धान धन लाइव शो का मजा

जियो ने IPL के दौरान धन धान धन लाइव शो भी ऑर्गनाइज किया है, जिसमें टीवी के कई बड़े स्‍टार मैचेस के दौरान लाइव परफॉर्मेंस देंगे। वीरेंद्र सहवाग और कपिलदेव जैसे वेटरन क्रिकेटर्स के अलावा इस शो में शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा भी अपनी कॉमेडी और अदाकारी के जलवे बिखेरेंगे।

यह भी पढ़ें: 

अब बैक कैमरे से भी ले सकेंगे बेहतरीन सेल्‍फी, लॉन्‍च हुआ Dual स्‍क्रीन और 3 कैमरे वाला यूनीक स्‍मार्टफोन

अब आधार नंबर नहीं देनी होगी वर्चुअल ID! 1 जून से होगा इस्‍तेमाल, जानिए कैसे मिलेगी ये आईडी?

Business News inextlive from Business News Desk