प्रदर्शन और हड़ताल पर प्रत‍िबंध लगा द‍िया
श्रीनगर (प्रेट्र)। सैयद अली गिलानी, मीरवाइज उमर फारूख और मुहम्मद यासिन मलिक के नेतृत्व वाले अलगाववादी संगठन ज्वाइंट रेसिस्टेंस लीडरशिप (जेआरएल) ने आज मंगलवार को हड़ताल का ऐलान क‍िया है। वहीं पुल‍ि‍स अध‍िकार‍ियों के मुताबि‍क ऐसे में आज प्रशासन ने अलगाववादियों द्वारा क‍िए जाने वाले व‍िरोध प्रदर्शन और हड़ताल पर प्रत‍िबंध लगा द‍िया है। रैनावारी, खानयार, नौहट्टा, एम.आर गंज, सफा कदाल, मैसूमा और क्रालखुद जैसे इलाकों में प्रतिबंध लगाया गया है। अध‍िकार‍ियों का कहना है यह बैन कानून और व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लगाया गया है। दुकानों और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद कर दिया गया है।

स्कूल कॉलेज बंद परीक्षाएं हो गईं स्‍थग‍ित
वहीं सार्वजनिक परिवहन सेवाएं के अलावा स्कूलों और कॉलेज आज बंद हैं। आज विश्वविद्यालयों में होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। बतादें क‍ि कल पुलवामा के द्रबगाम में स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स टीम और सीआरपीएफ की संयुक्‍त टीम की आतंकि‍यों से लंबी मुठभेड़ हुई थी। इसमें आतंक‍ी हिजबुल कमांडर समीर टाइगर और उसका सहयोगी अकीब मारे गए थे। अध‍िकार‍ियों के मुताबि‍क सुरक्षाकर्मि‍यों द्वारा चलाए गए सर्च ऑपरेशन के दौरान स्‍थानीय लोगों द्वारा पत्‍थरबाजी भी की गई थी। बतादें क‍ि कल पुलवामा में एक नागर‍िक की मौत होने के साथ ही कुछ सुरक्षा कर्मी भी घायल हुए थे। ऐसे में नागर‍िक की मौत के व‍िरोध में शाम को ही कुछ अलगाववादी सड़क पर उतर आए थे।

UP कैबिनेट मंत्री के घर टमाटर और अंडे फेंकने के केस में अब मुलायम सिंह यादव समेत दो लोग हुए गिरफ्तार

कर्नाटक व‍िधानसभा चुनाव: आज PM मोदी 3 रैल‍ियों से शुरू करेंगे धुआंधार प्रचार, CM सिद्धारमैया ने ट्वीट से स्‍वागत कर पूछे सवाल

National News inextlive from India News Desk