-कार्निवाल को फाइनल टच देने के लिए डीएम ने ली बैठक

-व्यवस्था के लिए दिए निर्देश, हर विभाग की जिम्मेदारी तय

DEHRADUN : आगामी ख्भ् दिसंबर से शुरू हो रहे मसूरी कार्निवाल ख्म् दिसंबर को राज्य के कलाकारों को परफॉर्म करने का मौका दिया गया है, लेकिन इस दिन रमछौल में राज्य के प्रसिद्ध लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी, प्रीतम भर्तवाण, मीना राणा जैसे लोक गायक व गायिकाओं परफॉर्म नहीं करेंगी।

लोक कलाकारों को दिया मौका

राज्य की तरफ से संगीता ढौंढियाल, रेशमा शाह, हेमा करासी नेगी, पूनम सती, लता तिवारी, महेंद्र सिंह चौहान, कम किशोर सती, विनोद बिजल्वाण, साहब सिंह रमोला, दीवान प्रेमी, दिनेश चंद कांडपाल कलाकारों को मौका दिया गया है। बताया जा रहा है कि फेमस लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी को समय पर सूचना नहीं मिली, अब उनके प्रोग्राम दूसरे जगह पर लगे ुए हैं।

सीएम करेंगे इनॉगरेशन

मंडे को डीएम चंद्रेश कुमार ने इस बाबत डीएम आवास पर अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि कार्निवाल का इनॉगरेशन सीएम हरीश रावत करेंगे। इनॉगरेशन के दिन बॉलीवुड सिंगर लक्की अली, ख्म् को रमछौल, ख्7 को कॉमेडियन ख्याली, ख्8 को शास्त्रीय नृत्यांगना आरुषि पोखरियाल व भोजपुरी नृत्य ख्9 को फैशन शो और फ्0 को कैलाश खेर व जुबिन नौटियाल परफॉर्म करेंगे। इसके लिए आरटीओ को कल्चरल टीमों की आने-जाने की व्यवस्था के निर्देश दिए। इसका कॉर्डिनेशन एसडीएम मसूरी करेंगे। पेयजल के जल संस्थान, सफाई के लिए मसूरी नगर पालिका व पावर के लिए पावर डिपार्टमेंट को आदेश दिए गए हैं।