-रिवॉल्वर, 40 कार्टेज, सोने की चेन और 40 हजार नकदी उड़ाए

-अर्बन हॉट के पीछे बनी कॉलोनी के आवास में चोरों ने की वारदात

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। उन्हें पुलिस का खौफ ही नहीं रह गया है। ट्यूजडे को चोरों ने सिविल लाइंस एरिया निवासी वन दारोगा के घर को अपना निशाना बना लिया। चोरों ने दारोगा के घर से एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, नकदी और गहने उड़ा दिए। चोर मकान की पीछे की दीवार कूद कर घुसे थे। शाम 5 बजे ड़्यूटी के बाद जब वन दारोगा घर पहुंचे तो उन्हें जानकारी हुई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। पीडि़त ने थाने में तहरीर दे दी है।

पड़ोसियों को भनक नहीं

बारादरी क्षेत्र के अर्बन हॉट के पीछे वन विभाग की कालोनी के मकान नम्बर बी-6 में रहने वाले हरेन्द्र पाल सिंह वन विभाग में दारोगा हैं। वह दोपहर में डेढ़ बजे खाना खाने के बाद कैंट में ड्यूटी के लिए गए थे। शाम को पांच बजे जब वह वापस आए और मकान का गेट खोलकर अंदर गए तो दंग रह गए। कमरे के गेट की जाली कटी हुई थी और अलमारी भी खुली पड़ी थी। घर का सामान भी बिखरा था। अलमारी में रखा रिवॉल्वर, 40 कार्टेज, डेढ़ तोला सोने की चेन और 40 हजार रुपए नकदी गायब थी। सिविल लाइंस एरिया में दिनदहाड़े चोर वारदात को अंजाम देकर चले गए लेकिन किसी पड़ोसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

भाई की है रिवॉल्वर

वन दारोगा हरेन्द्र पाल सिंह ने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह मूल रूप से नवाबगंज के निवासी हैं। वह तीन वर्ष से अकेले रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके भाई आर्मी में है उनकी पत्नी के बच्चा हुआ है जिसके नामकरण की तैयारी चल रही थी। जिसके चलते भाई भी आया हुआ है। भाई की रिवॉल्वर, कार्टेज और सोने की चेन घर में रखी थी, लेकिन नामकरण से पहले ही चोर चोरी कर ले गए।