- मानव रचना यूनिवर्सिटी एंड दैनिक जागरण आई नेक्स्ट प्रेजेंट सिटी के चैम्पियंस प्रोग्राम

- 20 जून को गन्ना संस्थान में होगा सम्मान समारोह

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

12वीं के सीबीएसई, यूपी बोर्ड और आईसीएसई बोर्ड के स्टूडेंट्स जिन्होंने 2017-18 बोर्ड एग्जाम में बेहतरीन परफॉर्मेस दी हैं, उन्हें दैनिक जागरण आईनेक्स्ट सम्मानित करेगा. मानव रचना यूनिवर्सिटी एवं दैनिक जागरण आईनेक्स्ट पे्रजेंट्स सिटी के चैम्पियंस प्रोग्राम में सभी मेधावियों को सम्मानित किया जाएगा. यह प्रोग्राम 20 जून को गन्ना किसान संस्थान डालीबाग में सुबह दस बजे से होगा. 12वीं में 60 फीसदी या उससे अधिक मा‌र्क्स पाने वाले स्टूडेंट्स इस सम्मान समारोह का हिस्सा बन सकते हैं.

फटाफटा करना होगा रजिस्ट्रेशन

मेधावी रजिस्ट्रेशन कराकर सिटी के चैम्पियंस प्रोग्राम का हिस्सा बन सकते हैं. रजिस्ट्रेशन पूरी तरह फ्री है. इतना ही नहीं इस प्रोग्राम में एक्सपर्ट टॉपर्स को करियर का चयन करने की टिप्स भी देंगे. जिससे इन्हें आगे करियर चुनने में कोई समस्या नहीं आएगी.

रजिस्ट्रेशन के लिए करें एसएमएस

यूपी बोर्ड, सीबीएसई और आईसीएसई के वे स्टूडेंट्स जिन्होंने 2017-18 की बोर्ड परीक्षा में एक्सिलेंट परफॉर्मेस दी है. उन्हें दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से सम्मानित किया जाएगा. इसमें शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की लास्ट डेट 18 जून है. रजिस्ट्रेशन के लिए स्टूडेंट्स को अपनी मार्कशीट दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑफिस में आकर जमा करनी होगी. या फिर अपनी डिटेल salman.mahmood@inext.co.in पर मेल या 8953777788 फोन या 7618982908 पर वाट्सएप करना होगा. वहीं एसएमएस से रजिस्ट्रेशन कराने के लिए safalta cityname yourname percentage board 57272 पर एसएमएस करना होगा.