कानपुर। महेश भट्ट ने अपनी नेक्स्ट मूवी 'जलेबी' का पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्म के पोस्टर में स्टार कास्ट रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा ने एक किसिंग सीन दिया है। इस किसिंग सीन को फिल्म का पहला पोस्टर बनाने में महेश भट्ट पर कॉपी कैट होने के आरोप लग रहे हैं। पोस्टर में रिया ट्रेन की आपातकालीन खिड़की से बाहर लटक कर अपने को स्टार को किस करती दिख रही हैं। बिल्कुल इसी तरह सोशल मीडिया पर एक वेटरन तस्वीर वायरल हो रही है। फिल्म का पोस्टर उसी तस्वीर की कॉपी बताया जा रहा है। यहां जानें क्या है इस तस्वीर की असलियत।
रिया चक्रवर्ती की जलेबी किस किसी फिल्म से नहीं यहां से की गई है कॉपी
क्या है पोस्टर की सोर्स तस्वीर का सच
महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'जलेबी' का फर्स्ट लुक जब से ट्विटर पर जारी किया है वो ट्रोल हो रहे हैं। उन पर फैंस ने आइडिया चोरी करने के आरोप लगाए हैं। फैंस इस तस्वीर के साथ-साथ ऐसी कई तस्वीरें कंमेंट बॉक्स में भेज रहे हैं जो साबित कर रही हैं कि 'जलेबी' का पोस्टर कॉपीड है। फिलहाल हम आपको इस वेटरन तस्वीर का सच बताते हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये तस्वीर किसी हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर नहीं हैं। साल 1950 के दौरान कोरियन वॉर पर जाते वक्त एक फौजी ने अपनी पत्नी को इस तरह से गुड बॉय किस दी थी, जिसकी फोटो खिंच गई और ये तस्वीर उस वक्त काफी फेमस हुई थी।
रिया चक्रवर्ती की जलेबी किस किसी फिल्म से नहीं यहां से की गई है कॉपी
महेश भट्ट को ट्रोल कर बोला चोर
महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर लोग आइडिया कॉपी करने के लिए चोर बोल रहे हैं। उनके पोस्टर के ट्वीट पर फैंस ने इस बात का जम कर मजाक उडा़या। महेश भट्ट की 'जलेबी' अपने पहले पोस्टर रिलीज पर ही लोगों के निशाने पर आ गई है। फिल्म 12 अक्टूबर से इसी साल सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी। महेश भट्ट फिल्म के प्रोड्यूसर है और फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर पुष्पदीप ने किया है। यहां देखें 'जलेबी' के पोस्टर से मिलते-जुलते कई पोस्टर जो फैंस ने ट्विटर पर कमेंट किए हैं।
रिया चक्रवर्ती की जलेबी किस किसी फिल्म से नहीं यहां से की गई है कॉपी

'जलेबी' के पोस्टर में खिड़की से लटक कर एक्ट्रेस ने किया प्यार का इजहार तो, फंस गए महेश भट्ट


ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' के ये 3 पोस्टर टीचर्स डे पर हुए रिलीज बोले, 'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk