बैग में निकला पाउडर
रिचा आजकल अपने स्किन केयर के लिए एक आयुर्वेदिक रूटीन को फॉलो कर रही हैं. इसके तहत वह टैबलेट्स की जगह एक अलग तरह का टैल्कम पाउडर बॉडी पर यूज करती हैं. दिल्‍ली में फ्लाइट पकड़ते समय भी वह अपने बैग में ये पाउडर कैरी कर रही थीं और इस पाउडर ने ही ऋचा के लिए मुसीबतें खड़ी कर दीं. इसकी वजह से उन्हें करीब दो घंटे तक कस्टम ऑफीशियल्स के सवालों का सामना करना पड़ा. दरअसल सिक्‍यूरिटी ऑफीशियल्स को उनके इस पाउडर पर शक हुआ था.

इंसीडेंट ने किया शॉक
इस इंसीडेंट ने एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा को शॉक कर दिया है. उनके अनुसार वे कभी सोच भी नही सकती थीं कि एक पाउडर उन्‍हें इतनी बड़ी प्रॉब्‍लम में डाल सकता है.

आयुर्वेद ने डाला चक्‍कर में
इस न्यूज को कन्फर्म करते हुए ऋचा ने बताया कि वे आयुर्वेद में काफी यकीन रखती हैं. इसलिए अपने साथ जरूरी आयुर्वेदिक सप्लिमेंट्स कैरी कर रही थी. लेकिन सिक्योरिटी ऑफिशियल्‍स को लगा कि इस पाउडर में कुछ गड़बड़ है. इसके बाद उन्‍होनें कहा कि वे नहीं चाहती थी कि इन चीजों को जब्त किया जाए क्योंकि इनका मिल पाना काफी मुश्किल होता है. इसके बाद उन्हें सिक्‍युरिटी ऑफिशियल्‍स को कन्विंस करने में काफी मेहनत करनी पड़ी.

बच गई फ्लाइट
इस गलतफहमी में रिचा चढ्ढा को तकरीबन दो घंटों तक सिक्‍युरिटी को समझाना पड़ा लेकिन इस केस में सबसे अच्‍छी बात यह हुई कि रिचा को अपनी फ्लाइट नही छोड़नी पड़ी.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk