कानपुर। सोमवार सुबह ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो नजर आयी जो शेयर करते ही चर्चा में आ गई है। रिद्धिमा इस समय अपने फादर के पास न्यूयॉर्क में हैं। इस ताजा तस्वीर मे वो, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋषि और नीतू के साथ दिखाई दे रही हैं। आलिया की रणबीर के परिवार की तस्वीर में मौजूदगी ही इस तस्वीर को खास बना रही है।

गर्लफ्रेंड आलिया के साथ रणबीर कपूर पहुंचे पापा ऋषि कपूर के पास

ऐश्वर्या और अभिषेक भी दिखे 
रिद्धिमा ने एक और फोटो भी शेयर की है, जिसमें रणबीर और आलिया के अलावा उनकी बुआ ऋतू नंदा, अमिताभ बच्चन की बेटी नताशा नंदा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी नजर आ रहे हैं। फोटो में आराध्या ऋषि की गोद में बैठी हैं। बिग बी की बेटी नताशा, रणबीर की भाभी लगती हैं क्योंकि वे ऋतू नंदा की बहू हैं।  

न्यूयॉर्क जाते समय एयरपोर्ट पर हुए थे स्पॉट
पिछले काफी टाइम से एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए। दोनों एक्टर जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में लीड रोल में साथ नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम के साथ वाराणसी गए हुए थे।जिसकी शूटिंग पूरी करने के बाद दोनों मुंबई आए और दूसरे ही दिन फिर से एयरपोर्ट पर दिखे थे। तभी कहा गया था कि दोनों एक साथ न्यूयॉर्क जा रहे हैं। ये भी खबर थी कि आलिया ना सिर्फ रणबीर के साथ वहां वक्त बिताएगी बल्कि उनकी मम्मी नीतू और पिता ऋषि कपूर के साथ भी रहेंगी। सोर्सेज के मुताबिक, दोनों को तकरीबन 10 दिनों तक वहां रहना है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk