डीजे आई नेक्स्ट की ओर से एमआईईटी इंस्टीट्यूट में आयोजित फ्रेशर पार्टी में थिरके स्टूडेंट्स

Meerut। मन पसंद कॉलेज में एडमिशन लेकर कौन नहीं खुश होता। यही नहीं एडमिशन के बाद कॉलेज जाने कि तैयारियां और पहली कॉलेज पार्टी, यानि फ्रेशर पार्टी का इंतजार किसे नहीं होता। फ्रेशर पार्टी को लेकर स्टूडेंटस बहुत एक्साइटेड रहते हैं। कौन सी ड्रेस पहननी है, कौन से फुटवियर कैरी करें, हेयर स्टाइल कैसा बनाएं। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने शनिवार को एमआईईटी इंस्टीट्यूट में एक फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। इसका शुभांरभ कॉलेज के मीडिया हेड अजय चौधरी व वी मार्ट मार्केटिंग हेड आकाश ने किया। पार्टी में स्टूडेंट्स ने कैटवॉक, डांस, इंट्रो ऑफ स्टूडेंट और कई अन्य एक्टिविटीज में भाग लिया। फ्रेशर पार्टी के प्रजेंटिंग स्पांसर एचपी-कीप रीइनवेंटिंग, टाइटल स्पांसर-नाइन सेनेट्री पेडे्स, पॉवर्ड बाय मार्गो-ओरिजनल नीम, फैशन पार्टनर-वी मार्ट-प्राइसलेस फैशन, इन एसोसिएशन विद: टेट-ओ-हाथ बढ़े ऑटोमैटिक और म्यूजिक पार्टनर-जेब्रोनिक्सथे रहे।

मन मोह लिया

पार्टी में सभी स्टूडेंटस बॉलीवुड के लेटेस्ट हिट्स पर जमकर थिरके, लेकिन सपना चौधरी के गाने महीने भीतर बन जागी तेरी सॉलिड बॉडी रे गाने और फैशन का है ये जलवा गाने रैंप वॉक कर स्टूडेंट्स ने पार्टी में मौजूद हर शख्स का मन मोह लिया। इस दौरान वैभव को मिस्टर फ्रेशर और उर्वशी गौतम को मिस फ्रेशर चुना गया। साथ ही राहुल को मिस्टर चार्मिग, तान्या को मिस चार्मिग, आशीष को मिस्टर पर्सनेल्टी और महिमा को मिस पर्सनेल्टी चुना गया। इस मौके पर वी मार्ट ने सभी को स्टूडेंट्स को डिस्कांउट कूपन बतौर गिफ्ट दिए।

पार्टी में सभी स्टूडेंटस ने जमकर मस्ती और धमाल किया। पढ़ाई के बीच ऐसे आयोजनों से स्टूडेंट्स फ्रेश और एनर्जेटिक महसूस करते हैं।

अजय चौधरी, मीडिया हेड, एमआईईटी

सारे स्टूडेंट्स ने फ्रेशर पार्टी के दौरान आयोजित हर प्रतियोगिता में बढ़ -चढ़कर हिस्सा लिया। प्रतिभागियों ने विनर्स को कड़ी टक्कर दी।

आकाश, वी मार्ट मार्केटिंग हैड

फ्रेशर पार्टी से जो माहौल बनता है, उसमें नए स्टूडेंट्स को पुराने स्टूडेंट्स से मेलजोल बढ़ाने और कॉलेज के तौर-तरीके को सीखने का बेहतरीन मौका मिलता है।

डॉ। वैशाली गोयल, एमबीए, एचओडी, एमआईईटी