एक्शन

नैक नंबर बटोरने के लिए हो रहे प्रयास

सीसीएस यूनिवर्सिटी में राइट टाइम काम शुरू

- समय पर आने लगे हैं रिजल्ट, समय पर शुरू होगा सेशन

- समय पर ही होगी अगली परीक्षा और समय पर होंगे एडमिशन

मेरठ। सीसीएसयू ने इस बार नैक में नंबर बटोरने के लिए काम शुरू कर दिया है। लगातार समय पर निकल रहे रिजल्ट के बाद ही ये पता लगता है कि इस बार समय की पाबंदी थीम पर यूनिवर्सिटी काम कर रही है।

आ गए हैं कई रिजल्ट

दरअसल इस बार यूनिवर्सिटी के कहे के अनुसार अधिकतर रिजल्ट आने लगे हैं। अभी एमए के चार रिजल्ट आ चुके हैं। वहीं एमकॉम प्राइवेट का रिजल्ट भी रविवार को आया है, इसके अलावा एमए इंग्लिश व ईको की आंसर की भी सोमवार को जारी हो गई। जिसका रिजल्ट भी जल्दी आने वाला है। इसके अलावा यूनिवर्सिटी ने इस बार मई के लास्ट तक लगभग सभी रिजल्ट निकलाने की तैयारी की है।

समय पर होगा सारा काम

रिजल्ट समय से आने से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार सेशन भी समय पर ही शुरू होने के चांस हैं। वहीं इस बार सेशन के बाद अगले साल की परीक्षा को भी यूनिवर्सिटी समय पर कराने की प्लानिंग कर रही है। इसके साथ ही एडमिशन की प्रक्रिया को भी जल्दी ही शुरु करने की तैयारी है।

यूजीसी के निर्देशों पर हुआ काम

यूजीसी ने इस बार नैक में समय की पाबंदी जोड़ दिया है। इसके लिए अलग से पांच नम्बर देने के लिए कहा है। इसके लिए यूनिवर्सिटी स्तर पर ये सारी मेहनत की जा रही है।

यूनिवर्सिटी का हरदम प्रयास रहता है कि समय पर ही काम हो। रिजल्ट भी समय पर आने शुरू हो गए हैं। आगे की प्रक्रिया भी समय पर होगी।

दीपचंद, रजिस्ट्रार, सीसीएसयू