-जेआरडी में रियो ओलंपिक के लिए चल रहा तीसरे चरण का चयन ट्रायल

- यह तीसरा मौका है जब दीपिका ट्रायल में पहले स्थान पर रही

-दूसरे चयन ट्रायल में झारखंड के जयंत तालुकदार ने लंबी छलांग

JAMSHEDPUR: आर्चर दीपिका कुमारी ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कॉम्पलेक्स में चल रहे रियो ओलंपिक के लिए चल रहे तीसरे चरण के चयन ट्रायल में शीर्ष स्थान पक्का कर लिया। यह तीसरा मौका है जब दीपिका ट्रायल में अव्वल रही है। उधर, दूसरे चयन ट्रायल में क्0वें नंबर पर रहने वाले झारखंड के जयंत तालुकदार ने लंबी छलांग लगाते हुए तीसरे स्थान पर पहुंच गए। महिलाओं में राजस्थान की सीमा सिहोरिया व सतबीर सिंह अंतिम स्थान पर रहीं, वहीं पुरुषों में असम के संजय बोरो व एसएससीबी के गुरुचरण बेहरा को निराशा हाथ लगी। रविवार को तीसरे चयन ट्रायल का अंतिम दिन है। इसमें आठ खिलाडि़यों का चयन किया जाएगा, जो चौथे चयन ट्रायल में भाग लेंगे।

मिले क्फ्भ्8 अंक

शनिवार को संपन्न हुई दो सत्र के मुकाबले में दीपिका कुमारी क्फ्भ्8 अंक के साथ पहले स्थान पर हैं, वहीं रेलवे की एल बोमबयला देवी (क्फ्ख्8) दूसरे व रिमिल बिरुली (क्फ्क्क्) तीसरे स्थान पर चल रही हैं। पंजाब की मधु वैद्यवान (क्फ्09) चौथे, प्रीति (क्फ्08) पांचवें, रेलवे की लक्ष्मी रानी माझी (क्फ्0ब्) छठे, असम की हिमानी बोरो (क्ख्88) सातवें, पंजाब की सिमरजीत कौर (क्ख्7ब्) आठवें स्थान पर रहीं।

पुरुष वर्ग में एसएससीबी के तरुण दीप राय क्फ्म्8 अंक हासिल कर पहले स्थान पर बने हुए हैं। तीसरे चयन ट्रायल में शीर्ष पर रहने वाले पीएसपीबी के अतनु दास क्फ्फ्ब् अंकों के साथ पांचवें नंबर पर चल रहे हैं। वहीं, जयंत तालुकदार क्फ्फ्ब् अंक के साथ चौथे स्थान पर हैं। रेलवे के मंगल सिंह चांपिया (क्फ्ब्ख्) दूसरे व कपिल (क्फ्फ्भ्) तीसरे स्थान पर हैं। झारखंड के विनोद स्वांसी (क्फ्फ्0) छठे स्थान पर, एसएससीबी के विश्वास (क्फ्ख्ब्) सातवें स्थान पर, रेलवे के राहुल बनर्जी (क्फ्क्8) आठवें स्थान पर चल रहे हैं।