आधी रात बाद करेली में रोड रेज के बाद बवाल

-बदमाशों ने फायरिंग करके मचाया हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

-आए दिन शहर में होता है रोड रेज पर बवाल

ALLAHABAD: शहर में रोड रेज को लेकर आए दिन बवाल हो रहा है। मेट्रो सिटीज की तरह यहां भी जरा-जरा सी बात पर लोग एक दूसरे से भिड़ जा रहे हैं। पिछले दिनों झूंसी में जरा सी बात पर रोड रेज के बाद घर फूंक दिया और सैटरडे नाइट करेली में जमकर हंगामा हुआ। आधी रात के बाद बदमाशों ने फायरिंग कर हड़कंप मचा दिया। इस मामले में बदमाशों के बारे में पुलिस को कोई क्लू हाथ नहीं लगा।

आधी रात के बाद बवाल

करेली के नया पुरवा एरिया में आधी रात के बाद दो बाइक आपस में टकरा गई। एक बाइक पर दो लड़के थे और दूसरे पर एक लड़का। एक्सीडेंट ज्यादा बड़ा नहीं था। लेकिन एक्सीडेंट के बाद दोनों ग्रुप आपस में भिड़ गए। दोनों लड़के अकेले बाइक से जा रहे लड़के को पकड़ कर मारने-पीटने लगे। वह भागते हुए एक गली में घुस गया। दोनों पक्षों की लड़ाई देख मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस वहां पहुंची तो बदमाश भाग निकले थे।

फायरिंग करके मचाया हड़कंप

कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। स्थानीय लोगों की मानें तो कुछ देर बाद ही एक पक्ष वहां पहुंच गया। उसे लगा कि बाइक सवार बदमाश इसी मोहल्ले का रहने वाला है। उसकी तलाश में पहुंचे और हंगामा करने लगे। कोई रिस्पांस नहीं मिलने पर बीच रोड पर खड़े होकर फायरिंग करने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर एक बार फिर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। करेली थाने से सब इंस्पेक्टर शिवाकांत चौरसिया मौके पर पहुंच गए। हालांकि तब तक बदमाश भाग चुके थे। इस मामले में शिव कांत ने बताया कि कोई भी पक्ष पुलिस के लिए पास एफआईआर कराने नहीं पहुंचा था।

ईद के दिन हुआ था बवाल

रोड रेज के चक्कर में ईद के दिन भी बवाल हुआ था। झूंसी में बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति इंजर्ड हो गए। फिर दोनों में झड़प हुई। मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष आक्रोश में आकर दूसरे के घर पर हमला बोल दिया। फिर कुछ देर बाद पता चला कि एक पक्ष की दो झोपडि़यों को आग के हवाले कर दिया गया। फिर पूरे एरिया में तनाव इतना बढ़ गया कि जिले की आधी पुलिस फोर्स वहां पर तैनात करनी पड़ गई थी।

खुद को रखें कूल

शहर में रोड पर ट्रैफिक रूल्स को फालो न करने के कारण ही सबसे ज्यादा घटनाएं होती हैं। फिर जरा सी टक्कर लगने पर एक दूसरे की गलती बताते हैं और देख लेने की धमकी देते हैं। हद तो तब हो जाती है जब वे गाड़ी खड़ी करके वहीं पर एक दूसरे के जान से प्यासे बन चुके हैं। ऐसे में जरूरी है रोड पर चलने के दौरान छोटी-छोटी गलतियों पर ध्यान न दें और खुद को कूल रखें।