पंत ने खेली आईपीएल 11 की सबसे बड़ी पारी
कानपुर। आईपीएल 2018 के 42वें मैच में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की तरफ से खेलते हुए 20 साल के ऋषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ताबड़तोड़ बैटिंग कर शानदार शतक जड़ा। पंत ने इस पारी में 63 गेंदों में 128 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें 15 चौके और 7 छक्‍के शामिल हैं। मौजूदा आईपीएल सीजन में किसी बल्‍लेबाज द्वारा बनाया गया ये सबसे बड़ा स्‍कोर है। इसी के साथ ऋषभ आईपीएल 11 में पंत सबसे ज्‍यादा 521 रन बनाकर ऑरेंज कैप होल्‍डर हैं। इस साल दिल्‍ली ने ऋषभ को 15 करोड़ में रिटेन किया था। पंत ने शानदार पारी खेलकर सिर्फ भारतीय ही नहीं ऑस्‍ट्रेलिया के दर्शकों को भी दीवाना बना दिया।

एरिन हॉलैंड ने की तारीफ
ऑस्‍ट्रेलिया की मशहूर स्‍पोर्ट्स एंकर एरिन हॉलैंड ऋषभ पंत की इनिंग देखकर काफी खुश हुईं। पंत जिस वक्‍त बल्‍लेबाजी कर रहे थे तब भारत में समय भले ही रात के 9 बजे हों। मगर ऑस्‍ट्रेलिया में उस वक्‍त 2 बजे हुए थे और एरिन आधी रात में ऋषभ की बैटिंग देख रही थीं। यही नहीं एरिन ने पंत के इस बेमिसाल शतक की काफी सराहना भी की। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा कि, 'ऑस्‍ट्रेलिया में मैं यहां ऋषभ पंत की सेंचुरी देखने के लिए जाग रही हूं। आईपीएल 2018 में शतक लगाने वाले पहले भारतीय को बधाई, क्‍या गजब टैलेंट है।'

आईपीएल खेल रहे इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड हैं एरिन
बता दें कि एरिन हॉलैंड ऑस्‍ट्रेलिया के एक फेमस चैनल की स्‍पोर्ट्स एंकर है। वह पेशे से मॉडल भी रहीं। साल 2013 में उन्‍हें मिस ऑस्‍ट्रेलिया का खिताब भी मिला था। आपको जानकर शायद आश्‍चर्य हो कि एरिन मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे ऑलराउंडर बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड हैं। कटिंग एरिन होलैंड को पिछले तीन सालों से डेट कर रहे हैं। डेलीमेल में छपी खबर के मुताबिक, बेन और एरिन को हाल ही में उनके दोस्‍त उस्‍मान ख्‍वाजा की शादी में साथ देखा गया था। बताते हैं कि दोनों की मुलाकात एक म्‍युचुअल फ्रेंड के जरिए हुई थी। एरिन अभी भारत में भी थीं, वह आईपीएल 11 में एंकरिंग कर रही हैं। एरिन ने यह काम इसलिए चुना था ताकि वह ब्‍वॉयफ्रेंड बेन कटिंग के साथ भारत में रह सकें।

IPL 11 : मुबई को जिताने वाले इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड है ऑस्‍ट्रेलिया की सबसे खूबसूरत महिला

Cricket News inextlive from Cricket News Desk