क्लीन बोल्ड कर दिया
आइपीएल 10 के 34वें मुकाबले में विराट की बैंगलोर को स्मिथ की पुणे ने 61 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पुणे की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 157 रन बनाए। जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 96 रन ही बना पाई। दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरी बैंगलोर की शुरुआत खराब रही। ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड जयदेव उनादकट का शिकार बने। उनादकट ने उन्हें 2 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

स्मिथ के हाथों कैच
एबी डीविलियर्स का बल्ला पुणे के खिलाफ खामोश रहा और उन्हें 3 रन पर फर्गुसन ने मनोज तिवारी के हाथों कैच आउट करवा दिया। केदार जाधव 8 रन बनाकर रन आउट हो गए। सचिन बेबी भी वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर सिर्फ 2 रन पर स्मिथ को अपना कैच थमा बैठे। स्टुअर्ट बिन्नी फर्गुसन की गेंद पर चकमा खा बैठे और सिर्फ एक रन पर अपना विकेट गवां दिया। उनका कैच वाशिंगटन सुंदर ने पकड़ा। पवन नेगी को स्पिनर इमरान ताहिर ने 3 रन पर क्रिस्टियन के हाथों कैच आउट करवाया। एडम मिलने को इमरान ताहिर ने अपना शिकार बनाया और 5 रन पर स्मिथ के हाथों कैच करवाया।

पहली सफलता मिली
कप्तान कोहली ने कप्तानी पारी खेली और 48 गेंदों पर 55 रन बनाए। कोहली का कैच क्रिस्टियन की गेंद पर मयंक अग्रवाल ने पकड़ा। सैमुअल बद्री को इमरान ताहिर ने 2 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। श्रीनाथ अरविंद 8 और युजवेंद्र चहल 4 रन बनाकर नाबाद रहे। चौथे ओवर की पहली गेंद पर रहाणे (06) सैमुअल बद्री की गेंद पर मिल्ने को कैच दे बैठे और बैंगलोर को मिल गई पहली सफलता। बैंगलोर को दूसरी सफलता दिलाई पवन नेगी ने जब खतरनाक साबित हो रहे राहुल त्रिपाठी (37) विकेटकीपर केदार जाधव का हाथों में कैच दे बैठे। 32 गेंदों में 45 रन बनाकर स्टीव स्मिथ ने बैंगलोर की मुश्किलें बढ़ा दी थी, लेकिन बिन्नी की गेंद पर वो मिल्ने को कैच थमा गए।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Cricket News inextlive from Cricket News Desk