रिया को धमकी देने वाला रडार पर

- पुष्पेंद्र उर्फ पप्पू ने पूछताछ में कई खुलासे किए

- वाट्सएप पर आया था रिया को धमकी का मैसेज

Meerut : शास्त्रीनगर सेक्टर-5 में हुए ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री उलझती जा रही है। पुलिस के रडार पर मृतक युवती रिया को फोन पर धमकी देने वाला है। रिया के व्हाट्सएप नंबर गौरव नाम के युवक ने धमकी दी है। रिया के कथित प्रेमी पुष्पेंद्र को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद कुछ खुलासे हुए हैं।

ब्यूटी पार्लर चलाती थी

शेरगढ़ी निवासी रिया की तीन बहनें और तीन भाई हैं। रिया सेंट्रल मार्केट में एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। कुछ साल पूर्व बड़ी बहन सरिता के देवर पुष्पेंद्र उर्फ पिंटू के साथ रिया का प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। कुछ माह पूर्व दोनों ने शादी भी कर ली थी। दोनों ने वर्तमान में प्रभातनगर में एक मकान खरीदा था और वहीं रह रहे थे।

कथित पति हिरासत में

रिया की हत्या के बाद पुलिस ने उसके कथित पति पुष्पेंद्र को हिरासत में लिया था। पूछताछ के दौरान पुष्पेंद्र की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। खुलासा हुआ कि शनिवार दोपहर को करीब एक बजे दोनों घर से निकले थे। बकौल पुष्पेंद्र उसने रिया को सेंट्रल मार्केट में तीन बजे के आसपास छोड़ा था। इसके बाद कुछ पता नहीं।

व्हाट्सएप पर धमकी

रिया को धमकी मिलने का भी खुलासा हुआ है। पुष्पेंद्र ने बताया कि एक नंबर से रिया के वाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज आया था। एक युवक ने हाथ में लगी चोट का फोटो भेजा था और नीचे लिखा था 'रिया ये तूने अच्छा नहीं किया.' पुलिस ने उस नंबर को भी सर्च किया तो नंबर किसी गौरव का निकला। पुलिस गौरव की तलाश में जुटी है। रिया और चंद्रशेखर की पत्‍‌नी पूनम का कनेक्शन भी पुलिस खंगाल रही है।

आपराधिक रिकॉर्ड भी

बता दें कि रिया उर्फ रीना का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है। सिविल लाइंस थाने में तीन वर्ष पूर्व उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है। पुलिस युवती की गलत संगत और कथित अवैध संबंधों को लेकर भी छानबीन में जुटी हुई है।