ALLAHABAD: दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस प्रोग्राम हेल्थॉन के रेडियो पार्टनर रेड एफएम 93.5 की आरजे भूमिका और आरजे गोविंद ने प्रोग्राम के दौरान पब्लिक से सवाल पूछकर अलग माहौल क्रिएट कर दिया। सही जवाब देने वालों को प्राइज के तौर पर धारा की तरफ से पांच लीटर कच्ची घानी तेल का डिब्बा गिफ्ट किया गया। दोनों आरजे ने पब्लिक से सीधे रूबरू होने का कौका मौका नहीं छोड़ा और इंटरटेन भी करते रहे।

क्वालिटी से नहीं किया समझौता

धारा एक फोटीफाइड आयल है। यह हेल्थ के लिए बेहतर है और लोग इसे पसंद करते हैं। धारा ने कभी क्वालिटी के साथ समझौता नहीं किया, इसीलिए मार्केट में कॉम्पिटिशन होने के बावजूद धारा की डिमांड बढ़ी हुई है। लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। धारा ने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के साथ मिलकर हेल्थान एक्टिविटी के जरिए यही संदेश दिया है। लोगों को अपनी सेहत के लिए रोजाना वॉक करना चाहिए। पिछले 28 सालों से धारा देश की सेवा में अग्रसर है।

दीपक त्यागी, आरएसएम धारा, नार्थ इंडिया

यह एक बेहतर इवेंट है और धारा के साथ मिलकर दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने लोगों को स्वस्थ रहने का मैसेज दिया है। इतने लोगों ने आकर इस इवेंट में अपनी उपस्थित दर्ज कराई है।

शशांक, चैनल पार्टनर, धारा

इवेंट देखकर अच्छा लग रहा है। इतनी ज्यादा भीड़ जमा है। लोग एंजॉय कर रहे हैं। धारा और दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की यह कोशिश वाकई लोगों के दिल मे उतर गई है।

सुनील केसरवानी, चैनल पार्टनर, धारा

धारा आयल सेहत के लिए बेहतर है। जो लोग अपनी सेहत का ख्याल रखते हैं वे धारा के साथ हैं। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का इवेंट भी इसी दिशा में एक मजबूत कड़ी साबित हो रहा है।

बृजमोहन, चैनल पार्टनर, धारा

हेल्थान एक बड़ा प्रयास है जो लेागों को स्वस्थ रहने का मैसेज देता है। इसके साथ बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। धारा और दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस प्रयास के साथ लाखों लोग हैं।

रूपक वाष्र्णेय, चैनल पार्टनर, धारा

लोगों में जबरदस्त जोश दिख रहा है। सभी लोग अपनी सेहत को लेकर फिक्रमंद हैं। धारा का भी यही संदेश है। पिछले 28 सालों से धारा लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

राशिद हैदरी, चैनल पार्टनर, धारा