जेल आईजी हर्ष मंगला ने इस बात की पुष्टि की
रांची (प्रेट्र)। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के पर‍िवार वालों के ल‍िए खुश खबरी है। फाइनली उन्‍हें सशर्त तीन द‍िन का पैरोल म‍िल गया है। इस संबंध में जेल आईजी हर्ष मंगला ने पीटीआई से बात करते हुए बताया है क‍ि उन्‍हें तीन द‍िन का ही पैरोल मंजूर हुआ है। ऐसे में साफ है क‍ि लालू यादव अब अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में काफी कम समय रुक पाएंगे।

दोनों पर‍िवारों में व‍िवाह से जुड़ी रस्‍में भी शुरू हो चुकी
तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ होनी वाली है।शादी की तैयार‍ियां पटना के वेटनरी मैदान में चल रही हैं। वहीं तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय के घर पर व‍िवाह से जुड़ी रस्‍में शुरू हो चुकी हैं। बता दें क‍ि लालू के पैरोल को लेकर इधर कुछ द‍िनों से उहापोह की स्‍थ‍ित‍ि बनी थी। बेटे तेज प्रताप की शादी में शरीक होने हेतु लालू यादव ने सोमवार को पुलिस महानिरीक्षक जेल को पैरोल के ल‍िए आवेदन दिया था।

सगाई में पर‍िजनों को लालू यादव की कमी खली थी
इस संबंध में लालू के करीबी भोला यादव ने भी बताया था क‍ि उन्‍होंने 10 से 14 मई को पैरोल की मांग की है क्‍योंक‍ि वह शादी में अच्‍छा समय बीताना चाहते हैं। बतादें क‍ि चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत द्वारा 2017 में सजा सुनाए जाने के बाद से लालू जेल में हैं। हाल ही में वह एम्स में उपचार के बाद र‍िम्‍स में एडम‍िट हुए थे। वहीं 18 अप्रैल को तेज प्रताप की सगाई में लालू को पर‍िजन काफी याद कर रहे थे।

सुषमा स्‍वराज ने ट्वि‍टर पर पहले ज‍िस स्‍टूडेंट की मदद से इंकार क‍िया फ‍िर उसी की तारीफ की, जानें उसने ऐसा क्‍या क‍िया

उत्‍तर प्रदेश में फ‍िर तूफान ने बरपाया कहर, 12 लोगों की हुई मौत

National News inextlive from India News Desk