- रालोद नेताओं ने एकजुट होकर दिया प्रस्ताव

आगरा। मिनी छपरौली कहे जाने वाली फतेहपुरसीकरी विधानसभा से रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी चुनाव लड़ सकते हैं। आगरा की जिला व शहर इकाई ने बैठक कर सर्वसम्मति से उन्हें व उनकी पत्नी को यहां से चुनाव लड़ने का आमंत्रण दिया है।

घर पहुंचकर दिया आमंत्रण

दिल्ली स्थित बसंत कुंज पहुंचकर आगरा के वरिष्ठ नेताओं ने प्रस्ताव बनाकर रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी को सौंपा है, जिसमें उनसे फतेहपुरसीकरी विधानसभा से चुनाव लड़ने का आग्रह किया है। जिसपर उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस प्रस्ताव पर विचार किया जाएगा। स्थानीय नेताओं ने यह भी आग्रह किया है कि अगर वे नहीं लड़ते हैं तो वे अपनी पत्नी चारू चौधरी को यहां से चुनाव मैदान में उतारें।

लिखित में दिया आश्वासन

चौधरी नेम सिंह फतेहपुरसीकरी विधानसभा से रालोद की टिकट पर चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने लिखित में उन्हें आश्वासन दिया है। अगर वे या उनकी पत्नी चुनाव यहां से लडे़ तो पूर्ण निष्ठा के साथ वे उनका साथ देंगे।

सिर्फ नाम ही काफी

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता कप्तान सिंह चाहर ने बताया कि रालोद के 21 वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं ने प्रस्ताव दिया है कि वे सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो जाएं। बाकी सब उनकी की जिम्मेदारी है।

प्रस्ताव देने वालों में ये थे शामिल

रामेंद्र परमार, कप्तान सिंह चाहर, चौधरी गोपीचंद, जयपाल खिरवार, चौधरी नेम सिंह, सुधाकर त्यागी, भवानी शंकर लवानियां, किन्नर सिंह बघेल, मानव चौधरी, राजू प्रधान, चौधरी विजेंद्र सिंह, सुभाष गोयल, केदार सिंह चौहान, श्रीनिवास वित्थलियां, आसिफ अली, मान सिंह, खेम सिंह राजपूत, संजय फौजदार, दुर्गेश शुक्ला, नवल सिंह आदि प्रमुख थे। इस प्रस्ताव में केवल रालोद जिलाध्यक्ष फौरन सिंह इंदौलिया और पूर्व जिलाध्यक्ष बृजेश चाहर शामिल नहीं थे।