- तेलपुर में हुआ हादसा, बेकाबू सिटी बस ने मां-बेटी को रौंदा

- राखी खरीदकर स्कूटी से घर लौट रही थीं मां-बेटी

- लोगों ने ड्राइवर को किया पुलिस के हवाले, बस सीज

देहरादून:

बाजार से घर लौट रही स्कूटी सवार मां-बेटी को सिटी बस ने कुचल दिया. गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को आस-पास के लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. गुस्साए लोगों ने बस ड्राइवर की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बस सीज कर दी है.

बस सीज, चालक हिरासत में

पटेलनगर थाना क्षेत्र के तेलपुर में रविवार शाम करीब सवा 6 बजे विकासनगर जा रही तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार मां-बेटी को कुचल दिया. आस-पास के लोगों ने पुलिस की मदद से मां-बेटी को बस के नीचे से निकालने के बाद महंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचाया. जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पटेलनगर इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि बस दुर्घटना में मृत महिला की पहचान भावना (37) पत्‍‌नी सुरेश सिंह और उनकी बेटी गरिमा (18) निवासी सिंहनीवाला, सहसपुर के रूप में हु़ई. बताया कि मां-बेटी बाजार से शॉपिंग कर घर लौट रही थीं. बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है, तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज किया जाएगा. बस को सीज कर दिया है. उधर, लोगों ने आरोप लगाया कि बस चालक नशे में था, इस पर पुलिस ने आरोपित का मेडिकल कराया.

राखी खरीदने बाजार आईं थी मां-बेटी

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि मां और बेटी दोनों ने हेलमेट पहने हुए थे. दोनों के हेलमेट बस के नीचे ही पड़े मिले. मृतक भावना अपने भाई मंगल और गरिमा छोटे भाई कृष्णा के लिए राखी खरीदने बाजार गई थीं. राखी खरीदकर वापस लौटते हुए हादसे में दोनों की जान चली गई. गरिमा 12वीं की छात्रा थी.