-शाही, हाफिजगंज और फतेहगंज पश्चिमी में हुए हादसों में महिला समेत तीन की मौत दो घायल

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 5ोजा हॉस्पिटल, परिजनों को दी सूचना

>

BAREILLY :

शादी समारोह में जा रहे दंपत्ति को ट्रक ने फतेहगंज पश्चिमी में राधा कृष्ण मंदिर के पास टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई और महिला का पति घायल हो गया। वहीं शाही थाना क्षेत्र और हाफिजगंज के गरगईया गांव के पास सुबह हुए हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और घायलों को हॉस्पिटल 5ोजने के साथ शव पोस्टमार्टम को 5ोज दिए, लेकिन हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी वाहन को लेकर मौके से फरार हो गए।

शादी से लौटते समय हादसा

पीली5ाीत थाना अमरिया के गांव निवासी बाइक सवार महेन्द्र पाल 45 वर्ष को हाफिजगंज के गांव गरगईया पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें महेन्द्र पाल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि वह लक्ष्मीपुर देवरनियां शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे, लेकिन हादसे में मौत हो गई। महेन्द्रपाल के परिवार में दो बेटे और पत्नी हैं।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

शाही के गांव पीतमपुर देवरनियां निवासी बाइक सवार निसार अहमद 35 वर्ष को मंडे सुबह अज्ञात वाहन ने ट1कर मार दी, जिसमें बाइक सवार निसार अहमद की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक पर बैठे रहीश ब2श घायल हो गए। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को 5ोज परिजनों को सूचना दे दी।

शादी में जा रहे थे शामिल होने

फतेहगंज पश्चिमी में राधा कृष्ण मंदिर के बाइक सवार सुरेन्द्र कुमार पत्नी गुड्डी देवी 55 वर्ष निवासी रायपुर हंस को मंडे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें गुड्डी देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुरेन्द्र कुमार घायल हो गए। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल सुरेन्द्र कुमार को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। परिजनों ने बताया कि सुरेन्द्र पत्नी के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।