-करीब 50 लोग घायल, डिस्ट्रिक्ट व प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट

<-करीब भ्0 लोग घायल, डिस्ट्रिक्ट व प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट

BAREILLY: BAREILLY: होली पर अलग-अलग हादसों में म् लोगों की मौत हो गई। हादसे में करीब भ्0 लोग घायल हो गए। सभी को डिस्ट्रिक्ट व प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हादसों से कई परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई। हादसे में मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। कई लोग शराब पीकर वाहन चलाने के चलते हादसे का शिकार हुए।

कार की टक्कर से बुजुगर् की मौत

बिथरी चैनपुर के नवदिया झादा में कार की टक्कर से 70 वर्षीय खूबचंद की मौत हो गई। खूबचंद गांव के बाहर रोड क्रास कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार को पुरनापुर निवासी सतेंद्र चला रहा था।

युवक की हादसे में गई जान

विशारतगंज में सड़क हादसे में फतेहगंज अलीगंज निवासी फ्भ् वर्षीय वेदराम की मौत हो गई। वेदराम को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। हादसे में ख्0 वर्षीय मोहित और कैलाश घायल हो गए।

भोजीपुरा में दो लोगों की मौत

भोजीपुरा में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। संजय नगर गोपालनगर निवासी ब्0 वर्षीय हरीश थर्सडे को बहन के घर मिठाई लेकर जा रहा था। रास्ते में उसकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां फ्राइडे उसकी मौत हो गई। हादसे में वहीं भोजीपुरा में धमौरा खंजनपुर के पास नैनीताल हाइवे पर ही ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई। खबर लिखे जाने से तक साइकिल सवार की पहचान नहीं हो सकी थी।

ट्रक की टक्कर से महिला मरी

देवरनियां में ट्रक की टक्कर से भ्ख् वर्षीय बिलकिस बेगम की मौत हो गई। वह कटठरा इस्लामनगर की रहने वाली थीं। वह भतीजे लियाकत के घर से वापस लौट रही थीं कि तभी वसुधरन के पास नैनीताल रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी।

ट्रेन की चपेट में आने से दाे की मौत

टिसुआ फरीदपुर के पास ट्रेन से गिरकर बलीराम की मौत हो गई। बलीराम, कोहरिया पिपरा, परिहार सीतामढ़ी बिहार का रहने वाला था। वह पंजाब में काम करता था और घर लौट रहा था। सैटरडे को बरेली पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान कर ली। वहीं कैंट में ट्रेन की चपेट में आने से ख्म् वर्षीय दिलबेग की मौत हो गई। वह कमालपुर कैंट का रहने वाला था।

ये लोग हादसों में हुए घायल

बारादरी में बीसलपुर रोड पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार अरविंद सिंह घायल हो गया। परसाखेड़ृा में एक्सीडेंट में उघौली बदायूं निवासी वैभव, सीबीगंज में एक्सीडेंट में मायावती कालोनी निवासी बहादुर सिंह, विहार नगला में बाइक से जाते वक्त एक्सीडेंट में किला निवासी ख्0 वर्षीय शिवम, चौपुला पुल पर अज्ञात वाहन की टक्कर से नेकपुर गौटिया निवासी आकाश घायल हो गए। मीरगंज में हादसे में चुरई दलपतपुर निवासी सत्यपाल और सतीश यादव घायल हो गए। सिरोही भमौरा में रमेश चंद्र, वीर सावरकर नगर के पास अज्ञात, केसरपुर के पास अज्ञात, सिमरा बोरीपुर निवासी उदेश कुमार सिंह, भमौरा में राजेश कुमार, अलखनाथ मंदिर के पास राम बाबू सक्सेना, फरीदपुर में आकाश, घायल हो गए। इसके अलावा चमेली, उल्फत, नितिन शर्मा, सूरज, अनिल, समेत करीब भ्0 लोग घायल हो गए।