-बदायूं रोड पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने महिला को कुचला

-स्कूल से बेटे को छुट्टी के बाद ला रही थी घर

<-बदायूं रोड पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने महिला को कुचला

-स्कूल से बेटे को छुट्टी के बाद ला रही थी घर

BAREILLY: BAREILLY: जब मां उसे स्कूल लेने पहुंची तो सबकुछ ठीक था। वह खुशी-खुशी मां के साथ स्कूल से घर वापस लौट रहा था लेकिन जैसे ही वह मां से कुछ दूर आगे चला कि अचानक वह हो गया, जिसका गम उसे जिंदगी भर रहेगा। पीछे मुड़ते ही जैसे उसने देखा तो मां बस और खंभे के बीच फंसी थी। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़े और उसकी मां को बस हटाकर बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी से बस को हटाकर उसकी मां को बाहर निकालकर हॉस्पिटल भिजवाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टर्स ने उसकी मां को मृत घोषित कर दिया था। दर्दनाक हादसा बदायूं रोड पर दूरदर्शन केंद्र के पास हुआ, जहां हादसे में क्0 वर्षीय राजीव ने अपनी मां धनवती को खो दिया।

सिर खंभे से टकराया

ब्भ् वर्षीय धनवती कांधरपुर कैंट की रहने वाली थीं। उनके पति रघुनाथ दूध बेचने का काम करते हैं। धनवती के दो बच्चे सोनी और राजीव हैं। राजीव, कांधरपुर के अमरवती स्कूल में फोर्थ क्लास में पढ़ता है। थर्सडे सुबह राजीव अपने स्कूल गया था। दोपहर में धनवती उसे स्कूल से वापस ला रही थीं। स्कूल से कुछ दूर चलते ही अचानक रॉन्ग साइड में आकर आगरा डिपो की रोडवेज बस ने धनवती को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से धनवती बस और खंभे के बीच फंस गई। बस पेड़ में जाकर फंस गई, जिससे बस को जेसीबी के बिना नहीं निकला जा सका।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की मोर्चरी में राजीव और उसके पिता रघुनाथ फूट-फूटकर एक दूसरे को गले लगाकर रो रहे थे। राजीव की बहन सोनी ने जब मां का शव देखा तो वह भी फूट-फूटकर रोने लगी। किसी तरह से वहां मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें संभाला। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए हंगामा भी किया।

नो एंट्री में टेम्परेरी एंट्री

लाल फाटक से हैवी व्हीकल की एंट्री पर ख्0 नवंबर से पूरी तरह से रोक लग चुकी है। जंक्शन पर रैक के लिए आने वाले ट्रकों को भी रोक दिया गया। ट्रैफिक एसपी ने सेतु निगम को रिपोर्ट देने के लिए बोला है। अभी रोडवेज बसों की एंट्री पर पूरी तरह से रोक नहीं लगायी गई है। यही वजह है कि बस यहां से गुजर रही थी और उसने रॉन्ग साइड जाकर टक्कर मार दी।

------------------

वर्जन

हादसा बस ड्राइवर की गलती से हुआ है। रॉन्ग साइड बस ने जाकर टक्कर मारी है। मौके पर जाकर निरीक्षण किया है। बसों की एंट्री अभी नहीं रोकी गई है। सेतु निगम को जल्द रिपोर्ट देने के लिए बोला है।

सुभाष चंद्र गंगवार, एसपी ट्रैफिक