-मृतक के परिजनों ने दो कांस्टेबल और एक मुखबिर पर हत्या का लगाया आरोप

-दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने खुलवाया जाम

बरेली:

कोल्ड ड्रिंक खरीदने घर से निकले एक जरी कारीगर को सैटरडे देर रात कार ने कुचल दिया. जब परिजनों को हादसे की जानकारी हुई तो उन्होने कारोबारी को निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया. जहां संडे सुबह उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने पीरबहोड़ा चौराहे पर शव रखकर हाइवे जाम कर दिया. मृतक के परिजनों ने पुलिस के दो कांस्टेबल और एक मुखबिर पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने तीनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा प्रदर्शन शुरू कर दिया. जब पुलिस को मामले कीे जानकारी हुई तो थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर किसी तरह जाम खुलवाया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चार दिन पहले जयपुर से आया था

इज्जतनगर के पीरबहोड़ा गांव निवासी निसार अंसारी पशुओं को बेचने व्यवसाय करता है. जबकि उसका बेटा मुन्ना जयपुर में जरी कारीगर था. चार दिन पहले मुन्ना जयपुर से घर आया था. सैटरडे रात मुन्ना पीरबहोड़ा चौराहे पर कोल्ड ड्रिंक खरीदने के लिए गया था. जिसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया. देर रात सभासद के भाई पप्पू ने उसके परिजनों को मुन्ना के घायल होने की सूचना दी. जानकारी मिलते ही परिजनों ने मुन्ना को निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया.

हत्या का लगाया आरोप

मृतक मुन्ना के भाई गुड्डू ने बताया कि घायल मुन्ना ने बताया था कि गांव के मुखबिर नबी रजा ने दो कांस्टेबल के साथ मिलकर उसके ऊपर कार चढ़ा दी. आरोप है उसकी जेब से पांच हजार रुपए और मोबाइल छीनकर फरार हो गए. मुन्ना की मौत के बाद परिजनों का पारा चढ़ गया. उसके बाद परिजनों ने हाइवे पर शव रखकर चक्का जाम लगा दिया. वहीं एसपी सिटी ने अभिनंदन सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर ली गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी.