-रामपुर से पीलीभीत जा रही कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी

-शहर से मीरगंज जा रही वैन हाईवे पर पलटी, सात महिला टीचर्स घायल

:

नेशनल हाइवे 24 पर फतेहगंज पश्चिमी में फ्राइडे को दो अलग-अलग हादसों में 10 लोग घायल हो गए। पहले हादसे में टीचर्स को लेकर स्कूल जा रही वैन टायर फटने से हाइवे पर पलट गई। हादसे में वैन में सवार सात टीचर और ड्राइवर घायल हो गया। दोपहर में हुए दूसरे हादसे में बरेली की ओर आ रही तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 50 फुट गहरे गड््रढे में जा गिरी। हादसे में कार सवार पीलीभीत निवासी दंपत्ति घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को वाहनों से निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया।

पत्नी को एग्जाम दिलाकर लौट रहे थे

दोपहर करीब दो बजे नेशनल हाइवे पर फतेहगंज पश्चिमी के पास एक कार अनियंत्रित होकर बहगुल नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फिट गहरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में कार सवार जसवीर सिंह राठौर और पत्‍‌नी रूबी राठौर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी और दंपत्ति को किसी तरह गाड़ी से निकालकर हॉस्पिटल भेजा। जहां पर जसवीर की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही महिला के मायके से ऋषभ राठौर मौके पर पहुंचा। ऋषभ ने बताया कि रूबी का मिलक के कॉलेज में एग्जाम था, एग्जाम दिलाने के लिए पीलीभीत से जसवीर सिंह कार से आए थे। एग्जाम दिलाने के बाद वह वापस पीलीभीत को जा रहे थे तभी हादसा हो गया।

टीचर्स को लेकर जा रही वैन पलटी

रामपुर के भैसोडी गांव निवासी ड्राइवर आरिफ शहर से कई टीचर्स को मीरगंज और मिलक स्थित स्कूलों में वैन से लाता और ले जाता है। फ्राइडे सुबह जैसे ही वह हाइवे पर रहपुरा अंडर पास के ऊपर पहुंचा तभी अचानक वैन का पिछला टायर फट गया और गाड़ी हाईवे पर पलट गई। वैन पलटते ही उसमें सवार टीचर्स में चीख पुकार मच गई। वैन में सात महिला टीचर सवार थी। हादसे के बाद एक टीचर और ड्राइवर वैन में फंस गया। ग्रामीणों ने वैन के शीशा तोड़कर सभी को बाहर निकाला। हादसे में टीचर ज्योति, शिवा चौधरी, राधा, प्रतिभा गंगवार, नेहा शर्मा, मेनका आदि घायल हो गई।