मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात वाहन व चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

pratapgarh@inext.co.in

PRATAOGARH:

सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटर मैकेनिक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई ने अज्ञात वाहन के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

नगर कोतवाली के फुलवरिया गांव निवासी नंदलाल उर्फ नंदू मोटर मैकेनिक था वह जोगापुर में मोटर बनाने का काम करता था। सोमवार की देर रात वह वह सड़क पार कर रहा था। इसी बीच उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देख इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। इलाहाबाद ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर मृतक के भाई जीतलाल ने कोतवाली में अज्ञात वाहन और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बाक्स

बाइक से गिरकर महिला घायल

लालगंज क्षेत्र में मंगलवार को बाइक से गिरकर एक महिला घायल हो गई। तेलियाही गांव निवासिनी नईमुन्निशा (50) पत्‍‌नी अब्दुल लतीफ अपने बेटे अब्दुल हक के साथ साइकिल से साहबगंज में बैंक से पैसा निकालने गई थी। लौटते समयं उसे वह रास्ते में छेमा सरैया गांव के पास बाइक से गिर पड़ी। जिससे गंभीर रूप चोटें आई हैं। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

बाक्स

युवती ने खाया जहरीला पदार्थ

टेंशन में आकर नगर क्षेत्र की एक युवती ने जहर खा लिया। पूरनपुर पटखान निवासिनी शमा बानो (19) पुत्री मोहम्मद खलील ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी प्रकार शहर के सदर बाजार के भुलियापुर निवासिनी सेबी बानो (18) पुत्री जुबैर अली ने केरोसिन आयल पी लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।