तीन हादसे शहर एरिया में और एक अंचल में हुआ

मरने वालों में कपड़ा व्यापारी भी था शामिल

ALLAHABAD: जनपद में चार स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों को जान से हाथ धोना पड़ गया। इसमें से दो हादसे शहरी एरिया में हुए जबकि एक ग्रामीण एरिया में। धूमनगंज में हादसे में मरा व्यक्ति कपड़े का व्यापारी था। इन घटनाओं से मृतकों के परिवार वाले सन्नाटे में हैं। कीडगंज में हुए रोड हादसे में एक व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

व्यापारी को डीसीएम ने मारी टक्कर

सड़क पार करते वक्त डीसीएम की टक्कर लगने से कपड़ा कारोबारी सतीश कुमार केसरवानी की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार रात धूमनगंज थाना क्षेत्र में हुआ। मौत की सूचना परिजनों को हुई तो वह रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। टीपी नगर निवासी सतीश कपड़ा की दुकान चलाते थे। रात करीब साढ़े नौ बजे वह दुकान बंद करके पैदल घर जा रहे थे। जीटी रोड पार करते वक्त एक डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने जख्मी सतीश को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

नहीं हो सकी पहचान

कीडगंज थाना क्षेत्र के नए यमुना पुल पर शनिवार की भोर में एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बॉडी को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। कीडगंज एसओ का कहना है कि शव की शिनाख्त के लिए आस-पास के थानों से सम्पर्क किया जा रहा है।

बाइक समेत गढ्डे में गिरने से मौत

खीरी थाना क्षेत्र के टौगा निवासी सामाजिक कार्यकर्ता 74 वर्षीय सोमेश्वर नाथ मिश्र की सड़क पर बने गड्ढे में गिरने से मौत हो गयी। वह 21 जून को अपने रिश्तेदार के यहां बेनीपुर करछना गये थे। रात 9 बजे घर लौटते समय जोरवट में सड़क पर बने गढ्ढे में बाइक समेत गिर गये। उन्हें इलाहाबाद के निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान शनिवार को उनकी मौत हो गयी। बता दें कि लेडि़यारी से नारीबारी बीपी मार्ग पर जगह-जगह इतना गढ्ढे हैं कि इस सड़क पर दर्जनों लोग घायल हो चुके है। इसके बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं।