- सौ फुटा रोड पर साइकिल सवार को रोडवेज बस ने रौंदा, युवक की मौत

- गुस्साई भीड़ को शांत कराने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज, चालक गिरफ्तार

BAREILLY: इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सौ फुटा रोड पर साइकिल सवार युवक को बस ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे बस पर गुस्साई भीड़ ने पथराव कर दिया। आक्रोशित भीड़ के साथ पुलिस की नोकझोंक भी हुई। भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को हल्के बल का भी प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

काम पर जा रहा था

पीलीभीत बाईपास स्थित बीडीए कॉलोनी के तुलाशेरपुर निवासी 24 वर्षीय हरिशंकर पेंटिंग करता था। फ्राइडे मॉर्निग वह साइकिल से विहारनगला में पुताई करने जा रहा था। रास्ते में सौ फुटा रोड पर डिवाइडर को पार करते समय, बरेली से पीलीभीत जा रही तेज रफ्तार बस ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस लेकर भाग रहे ड्राइवर को आक्रोशित लोगों ने पकड़ लिया। इस दौरान कुछ लोगों ने बस पर पथराव भी किया। आक्रोशित लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी, जिससे लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

चार थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा

आक्रोशित भीड़ को संभालने के लिए तीन और थानों की पुलिस को बुलाना पड़ा। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसके बाद भीड़ तितर बितर हुई। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने चालक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज ।