-वीरांगना चौक के पास अनियंत्रित बस ने साइकिल सवार बुजुर्ग और पोते को मारी टक्कर,

हॉस्पिटल ले जाते वक्त बुजुर्ग ने तोड़ा दम, पेाते को गंभीर चोटें लगीं, हॉस्पिटल में एडमिट

>BAREILLY :कैंट के वीरांगना चौक पर प्राइवेट मैनेजमेंट कालेज की अनियंत्रित बस ने फ्राइडे सुबह साइकिल सवार बुजुर्ग और उनके पोते को टक्कर मार दी। जिसमें साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि उनका पोता जख्मी हो गया। घायल मासूम को पुलिस ने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। पुलिस बस को कब्जे में ले लिया, लेकिन बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बस फरीदपुर के पास स्थित एक प्राइवेट मैनेजमेंट कालेज की है। वहीं दूसरा हादसा पोस्ट आफिस के पीछे चौराहे पर हुआ। जिसमें बस ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। सवाल यह है कि इतने बिजी एरिया में पुलिस बड़े व्हीकल की क्यों एंट्री देती है।

सामने से मारी टक्कर

कैंट थाना क्षेत्र के अभयपुर निवासी लाभ सिंह (65) नाती रविन्द्र (7) को लेकर सुबह करीब 7:30 बजे साइकिल से केंद्रीय विद्यालय फ‌र्स्ट जा रहे थे। वह जैसे ही कैंट के वीरांगना चौक के पास पहुंचे तभी सामने आ रही प्राइवेट मैनेजमेंट कालेज की बस ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें लाभ सिंह और रविन्द्र को गंभीर चोट लगी। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस दोनों घायलों को हॉस्पिटल ले गई लेकिन लाभ सिंह की रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि घायल मासूम को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया, लाभ सिंह की मौत की सूचना पर पत्नी कृष्णा देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

बच्चे को पैर पर सिर में चोट

डॉक्टर्स ने बताया कि मासूम रविन्द्र के पैर में फैक्चर है और सिर में चोट है। परिजनों ने बताया कि लाभ सिंह के एक बेटा गुरूकृपाल है। गुरूकृपाल कैन्टोनमेंट बोर्ड में सफाई कर्मचारी है। उसके चार बच्चे हैं जिसमें रविन्द्र केवी में कक्षा दो का छात्र हैं। लाभ सिंह नाती रविन्द्र को स्कूल छोड़ने और स्कूल से लाने के लिए साइकिल से अक्सर जाते थे, सुबह को बस ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी।

बस ने कार को मारी टक्कर

बहेड़ी के गांव में डीएम की चौपाल लगाकर फ्रइाडे दोपहर अफसरों को लेकर लौट रही बस ने पोस्ट आफिस के पीछे चौराहे पर एक कार को टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई, हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी। कार किसी आर्मी मैन की बताई जा रही थी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।