-सड़क पर गिरे छात्र को स्कूल बस ने कुचला, मानपुर बनैया मोड़ के समीप हुई घटना

-छात्र को स्कूल प्रबंधन ले गया अस्पताल, इलाज के दौरान तोड़ा दम

शीशगढ़ : शीशगढ़-बहेड़ी मार्ग पर गड्ढों के चलते एक छात्र की जान चली गई। घर लौट रहा छात्र साइकिल से सड़क पर गिर गया। तभी वह एक स्कूल बस की चपेट में आ गया। गंभीर रूप से घायल छात्र को स्कूल प्रबंधन हॉस्पिटल ले गया, जहां इलाज के दौरान उसकी सांसें थम गई। इस मामले में छात्र के परिजनों का स्कूल प्रबंधन से समझौता हो गया। इसलिए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

रास्ते में गिर गया था छात्र

थाना के गांव भूला भकाबा निवासी परमेश्वरी दयाल का 13 वर्षीय पुत्र राजीव सुभाष चंद्र बोस हाई सेकेंड्री स्कूल मानपुर में कक्षा 8 में पढ़ता था। मंडे को वह साइकिल से स्कूल जा रहा था। जैसे ही ग्राम मानपुर बनैया मोड़ के पास पहुंचा उसकी साइकिल का पहिया एक गड्ढे में चला गया। इसके चलते साइकिल अनियंत्रित हो गई और वह वहीं गिर गया। बताया गया कि तभी एनडी एकेडमी मानपुर की स्कूल बस की वह चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हो गया समझौता

हादसे की सूचना पाते ही स्कूल प्रबंधक धर्म सिंह घायल छात्र को अपनी गाड़ी से लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई। सूचना पाकर छात्र के परिजन भी वहां पहुंच गए। राजीव की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। हालांकि स्कूल प्रबंधन छात्र राजीव के बीच समझौता हो गया। इस नाते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

हादसे के बाद घायल छात्र को मैं खुद वाहन से अस्पताल ले गया था। जहां उसकी मौत हो गई। छात्र के परिजन कार्रवाई नहीं चाहते थे। उनसे समझौता हो गया है। छात्र की मौत का बहुत दुख हुआ है।

डॉ। धर्म सिंह, प्रबंधक एनडी एकेडमी मानपुर