-कैंट थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे पर जाट रेजीमेंट सेंटर के पास हुआ हादसा

-हादसे के बाद ड्राइवर टै्रक्टर छोड़ फरार, पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली लिया कब्जे में

>BAREILLY: कैंट थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे पर जाट रेजीमेंट सेंटर के सामने मजार के पास संडे सुबह रॉन्ग साइड आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए और गंभीर रूप से घायल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हादसे के बाद ड्राइवर अपने अन्य साथियों के साथ ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले ि1लया है।

सुबह 5 बजे हुआ हादसा

हादसे में कुल छह लोग घायल हुए। इसमें गंभीर रूप से घायल लक्ष्मण निवासी फरीदपुर को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। वह अन्य पांच लोगों के साथ रिश्तेदारी में दिल्ली गया था। बाकी लोगों को मामूली चोट आई है। हादसा संडे सुबह करीब 5 बजे मजार के सामने हुआ। हादसे के बाद टै्रक्टर ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

इस लिए हुआ हादसा

मजार के सामने हादसे की रॉन्ग साइड चलने की भी एक बड़ी वजह है। यहां की रोड का खराब होना। यहां की रोड लंबे समय से जर्जर है और कुछ दूर बाद ही ब्रेकर बने हुए हैं। जिसके चलते लोग गढ्डे बचाने को रॉन्ग साइड से निकलते हैं और सही दिशा में जा रहे वाहनों से अक्सर टक्कर हो जाती है।