-भमोरा में कार की टक्कर से युवक की तो फतेहगंज पश्चिमी में किन्नर की हुई मौत

-शहर के खुर्रम गौंटियां में अनियंत्रित टेंपो पोल से टकराया, छह घायल

>BAREILLY : बरेली में अलग-अलग जगह हुए तीन सड़क हादसे में फ्राइडे को दो लोगों मौत हो गई। जबकि सात अन्य घायल हो गए। भमोरा में कार ने ऑटो में टक्कर की हो गई। जिसकी चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं फतेहगंज पश्चिमी में स्कूटी से जा रहे किन्नर की भी कार की टक्कर से जान चली गई। जबकि शहर के खुर्रम गौटिया में सवारी ले जा रहा टेंपो खंभे में भिड़ने से उसमें बैठे लोग घायल हो गए।

पत्नी की पहले हो चुकी है मौत

बदायूं जिले के बिनावर थाना के गांव नाई निवासी ज्ञान चन्द्र उर्फ लालू 30 रिश्तेदार रामफूल की शादी में शामिल होने के लिए थर्सडे शाम थाना भमोरा के गांव दलपतपुर गया था। सुबह 10:30 बजे टेंपो से घर लौटते समय सेंधा के पास सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने टेंपो में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निजी एम्बुलेंस से घायल हो शहर के हॉस्पिटल भेजा, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता नरेश पाल सिंह ने बताया कि ज्ञान चन्द्र के परिवार में पत्‍‌नी सोमवती की तीन माह पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। ज्ञानचन्द्र के परिवार में लकी और अंकित दो बेटे हैं।

कार ने मारी टक्कर

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के हाइवे पर बने माधौपुर पुल पर एक अनियंत्रित कार ने स्कूटी में फ्राइडे टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार किन्नर आंचल निवासी तिलियापुर थाना मीरगंज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि श्रीपाल घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल भ्ोज दिया।

टेंपो पोल से टकराया कई घायल

बारादरी थाना क्षेत्र के खुर्रम गौंटिया में एक टेंपो अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गया। जिससे टेम्पो में बैठी करीब आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भेज दिया। घायलों में पूरन लाल, चमन, रमेश, मिढ़ई, मुन्नी, रामश्री और अमन निवासी हरूनगला बरेली घायल हो गए। सूचना पर हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों ने बताया कि सभी टेंपो सवार शाही कस्बा में पूरन देवी की बहन के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

3--------------------

एक्सीडेंट में एफआईआर की गुहार

ग्रीन बैली कॉलोनी निवासी बेबी यादव ने फ्राइडे एसपी सिटी से शिकायत की कि पुलिस उसके पति के एक्सीडेंट की एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। एसपी सिटी ने तुरंत एफआईआर दर्ज आदेश दिया और कुछ ही घंटे में एफआईआर दर्ज कर ली। बेबी का आरोप है कि वेडनसडे को पति सत्यप्रकाश दो बच्चों के साथ बाइक से आ रहे थे कि तभी बदायूं रोड पर बिना नंबर प्लेट की कार ने टक्कर मार दी थी। पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने में लापरवाही बरत रही थी।