-बरेली में अलग-अलग जगह हुआ एक्सीडेंट, चार लोग हुए घायल

>BAREILLY: सड़क हादसों में ट्यूजडे को दो लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया और मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला को रौंदा

बहेड़ी तहसील क्षेत्र के गांव पुनई निवासी छत्रपाल सिंह ट्यूजडे सुबह पत्नी उमादेवी को सीएचसी से दवा दिलाकर लौट रहे थे। जैसे ही गांव संतोष गौटिया के निकट पहुंचे तभी पीछे से लकड़ी भरकर आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर बैठी उमादेवी सड़क पर गिरकर ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। छत्रपाल घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर भाग निकला। गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत करा दिया।

ट्रक ड्राइवर की मौत

बुखारा रोड पर सीमेंट गोदाम से आ रहे लोडेड ट्रक को ट्यूजडे सुबह करीब आठ बजे एक अनियंत्रित टैंकर ने कैंट थाना के मिर्जापुर गांव के पास टक्कर मार दी, जिससे ट्रक ड्राइवर दीपक (20) निवासी सैदुलपुर लश्करीगंज की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि दीपक कई वर्ष से ट्रक चलाता था वह चार भाइयों में दूसरे नम्बर का था।

ट्रक ने मारी टक्कर, तीन घायल

बरेली-बागेश्वर मार्ग पर ट्यूजडे सुबह शहर से जा रही मैक्स गुड़वारा गांव के निकट सवारी उतार रही थी। इसी दौरान पीछे से आए अनियंत्रित ट्रक ने मैक्स में टक्कर मार दी, जिससे मैक्स सवार नसीम खां निवासी बसीपुरा, सरफराज निवासी सालार नगला और अनीस निवासी रिछा घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवाया, जहां से गंभीर हालत में उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया।