-पुराना शहर से शादी में शामिल होकर लौट रहे थे वापस रास्ते में कैंटर ने मारी टक्कर, एक अन्य हादसे में एक दर्जन जख्मी

>BAREILLY: सड़क हादसों में थर्सडे को एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। मोहल्ला पुराना शहर में विवाह से लौटते समय सिरौली में कार की टैंकर से भिडं़त हो गई। इससे कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। घायलों में तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं बदायूं में बारातियों से भरी एक बस रोड किनारे खड्ड में उतर गई, जिससे एक दर्जन बाराती घायल हो गए।

कैंटर ने कार को मारी टक्कर

सिटी के मोहल्ला पुराना शहर में आंवला कस्बा से वेडनसडे रात बारात आई थी। जिसमें शामिल होने के लिए सिरौली के कुरैशिया मोहल्ले से एक कार में पांच लोग आए थे। शादी से लौटते समय सिरौली थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। कार टैंकर की टक्कर से कार में सवार नदीम कुरैशी, शबलू कुरैशी, फहीम खान, कासिम खां और बाबू कुरैशी आदि लोग घायल हो गए, जिसमें नदीम, शब्लू और फहीम की हालत गंभीर बताई जा रही है।

विनावर रोड पर बस पलटी

बदायूं जनपद के बिनावर थाना क्षेत्र में थर्सडे सुबह करीब 11 बजे बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर रोड किनारे पलट गई। बस बिनावर से एक किलोमीटर पहले ही पलटी जिसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिसमें से विपिन निवासी सेखूपुर और छोटे निवासी उकरा पारा नई बस्ती बदायूं की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने शहर रेफर बरेली के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल कर दिया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं कार की टक्कर से ठेकेदार मोहन श्याम निवासी फराह शाहजहांपुर घायल हो गया। घायल मोहन श्याम ने बताया कि उसे रामगंगा पुल पर अज्ञात कार ने टक्कर मार दी थी। पुलिस उसे भी डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा है।