-आर्मी भर्ती सुरक्षा में लगे थे दोनों कांस्टेबल, फरीदपुर थाने में हैं तैनात

BAREILLY: कैंट थाना क्षेत्र स्थित जाट रेजीमेंट सेंटर के पास हाईवे पर बाइक सवार दो कांस्टेबल को अनियंत्रित मैजिक ने सैटरडे दोपहर टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शहर के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां एक कांस्टेबल की हालत नाजुक बनी हुई है। इसके अलावा सिमरा बोरीपुर और फायर स्टेशन के पास ऑटो पलटने से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

नो एंट्री जोन में घ्ाुसी मैजिक

कैंट थाना क्षेत्र के जाट रेजीमेंट में चल रही भर्ती में सुरक्षा के मद्देनजर राहुल चौहान निवासी गुवाना थाना छपरौली जिला बागपत और अंकित चौहान की ड्यूटी लगी थी। दोनों बाइक से गश्त कर रहे थे। तभी एक मैजिक ने जाट रेजीमेंट सेंटर के पास टक्कर मार दी, जिसमें दोनों कांस्टेबल घायल हो गए। पुलिस ने दोनों हॉस्पिटल पहुंचाया। दोनों कांस्टेबल फरीदपुर थाने में तैनात हैं।

फायर स्टेशन के पास पलटा ऑटो

बीसीबी के गेट के पास बने फायर स्टेशन के पास सैटरडे दोहपर एक ऑटो पलटने से चार लोग घायल हो गए। ऑटो पलटने से सवारियों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भेज दिया। डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती अरविन्द निवासी कायमगंज फरूखाबाद ने बताया कि वह काम से शहर आया था, ऑटो पलटने से वह घायल हो गया।

बुखारा रोड पर भी पलटा ऑटो

वहीं फरीदपुर थाना क्षेत्र के सिमरा बोरीपुर के पास सैटरडे को बुखारा रोड पर एक ऑटो पलट गया, जिससे ऑटो में बैठे रामसिंह निवासी गंगापुर गौटिया फरीदपुर और जयंती प्रसाद निवासी बरकलीगंज घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेज दिया।