बस व ट्रक से हुए सड़क हादसों में 5 की मौत, 10 घायल

मृतकों में बुजुर्ग व महिला प्रिंसिपल समेत 3 अन्य शामिल

>BAREILLY:

बरेली में ट्यूजडे 7 परिवारों के लिए अमंगलकारी रहा। मंडे रात व ट्यूजडे को हुए अलग अलग सड़क हादसों ने 5 लोगों की जिंदगी छीन ली। वहीं इन हादसों में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिवहन निगम बस ने रौंदा

सिटी सब्जी मंडी के पास सुबह 11 बजे मुरादाबाद डिपो की बस के नीचे एक साइकिल सवार आ गया। सिटी रेलवे कॉलोनी की तरफ से रोड पार कर रहा था। शोर सुनकर जब तक ड्राइवर ने बस पीछे किया, तब तक युवक गंभीर रूप से घायल हो चुका था। गिरफ्तार बस ड्राइवर ने अपना नाम परविंदर सिंह निवासी कुरी वांगर गांव थाना सोहरा बिजनौर बताया। वहीं पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला प्रिसिंपल की मौत

शाहजहांपुर के जलालाबाद स्थित नौसारा गांव निवासी पवनलता गुप्ता (60) पत्नी रमेशचंद्र गुप्ता का सेठ राजाराम मेमोरियल इंटर कॉलेज है। वह कॉलेज की प्रिंसिपल थीं। मंडे को वह परिवार के साथ कार से बरेली खरीदारी करने आई थी। रात दस बजे वह घर लौट रहीं थी। फतेहगंज पूर्वी के पास उनकी कार ट्रक से टकरा गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद घायलों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक पवनलता की मौत हो चुकी थी।

बाइक सवार युवक की मौत

भुता बीसलपुर मार्ग पर ग्राम अहिरौला चौराहे के पास ट्यूजडे को ट्रक की टक्कर से बाइक चला रहे राजपाल गंगवार (27) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पीछे बैठी दो महिलाएं गुड्डी देवी और नन्हीं देवी भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घायल महिलाओं को बरेली में भर्ती कराया गया है।

बेटे के सामने पिता की मौत

भमोरा थाना के गुलडि़या गौरीशंकर निवासी बाइक सवार हरपाल शर्मा (50) की बाइक को ट्यूजडे दोपहर किसी वाहन ने टक्कर मार दी। वन रेंज आफिस के सामने हुए हादसे में हरपाल और बेटा गोविन्द शर्मा घायल हो गए। यूपी 100 ने दोनों घायलों को शहर के हॉस्पिटल भेजा जहां पर डॉक्टरों ने हरपाल को मृत घोषित कर दिया।

हाइवे पर हादसा, बुजुर्ग की मौत

बरेली-बागेश्वर हाईवे पर ट्यूजडे को किसी वाहन की चपेट में आने से वीरेन्द्र निवासी सैदपुर बुजुर्ग की मौत हो गई। सड़क पर पड़े युवक को एक राहगीर उठाकर सीएचसी छोड़ गया। जहां सूचना पर पहुंचे परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए सीएचसी में हंगामा किया। सीएचसी स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी तो परिजन शव लेकर गायब हो गए।

शंका पुल पर हादसा चार घायल

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के शंका पुल पर ट्यूजडे सुबह करीब सात बजे बाइक सवार गोपाल निवासी गांव शिवपुरी थाना सिरौली को ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गोपाल और एक मासूम घायल हो गई। इसके बाद शाम को शंका पुल पर ही बाइक सवार बब्लू और राकेश निवासी लक्ष्मीपुर गौटिया मठ थाना इज्जतनगर को रांग साइड से आ रही कार ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों शहर के हॉस्पिटल भेज दिया।