-संजय नगर से 100 फुटा रोड तक सड़क की मांग लेकर धरने पर बैठे लोग

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ:

संजय नगर से 100 फुटा रोड तक सड़क बनवाने के लिए पिछले 6 दिनों से जनता की आवाज संगठन के बैनर तले वहां के निवासी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन पिछले पांच दिनों तक उन्हें कोई देखने नहीं आया। छठे दिन संडे को शहर विधायक ने मौके पर जाकर लोगों को समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया, लेकिन लोग लिखित आश्वासन मिलने के बाद ही धरना खत्म करने की जिद पर अड़े रहे। इससे पहले पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन भी धरने पर बैठे लोगों से मिलने पहुंचीं।

नदी का तो बहाना है

धरने पर पहुंची पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने कहा कि यदि मेयर, विधायक, सब मिलकर इस समस्या का समाधान निकलना चाहे तो निकाल सकते हैं। यदि समस्या से भागना है तो उसके लिए तो बहुत बहाने हैं।

शहर विधायक ने दिया आश्वासन

सुप्रिया ऐरन के जाने के बाद दोपहर करीब 3 बजे शहर विधायक डॉ। अरुण कुमार भी धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रवासियों की समस्या का समाधान किया जाएगा। जल्द ही यहां भी सड़क डलवाई जाएगी। लेकिन क्षेत्रवासियों का कहना था कि पिछले 20 साल से सिर्फ आश्वासन ही मिल रहे हैं, लेकिन सड़क आज तक नहीं बनी। अब धरना लिखित आश्वासन मिलने के बाद ही खत्म होगा। इस मौके पर संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ। एसएस शर्मा, जगपाल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।