नगर निगम की टीम ने शुरु किया सड़क का काम शुरू

Meerut. राष्ट्रोदय-2018 के लिए नगर निगम आवास विकास और एमडीए के स्तर पर काम युद्ध स्तर पर चालू हैं. समागम स्थल को चारों तरफ से मुख्य मार्ग से जोड़ने वाले रास्तों की मरम्मत का काम तेजी से चल रहा है. समागम मार्ग की साफ सफाई से लेकर पेड पौधों की छंटाई और रंगाई पुताई का काम किया जा रहा है. इस क्रम में सोमवार को कांशीराम आवास से एक्सटेंशन जाने वाले मार्ग पर सड़क निर्माण काम भी शुरु हो गया.

दो किमी बनेगी सड़क

हापुड़ रोड से कांशीराम आवास होते हुए जागृति विहार एक्सटेंशन में पहुंचने वाली करीब दो किमी के कच्चे मार्ग का चौड़ीकरण कर सड़क बनाई जा रही है. इस कार्य को एमडीए कर रहा है. इस मार्ग से दिल्ली, गाजियाबाद, गुडगांव, हापुड आदि जगहों से आने वाले आरएसएस कार्यकर्ताओं का हुजूम गुजरेगा. इस इस मार्ग को प्राथमिकता के तौर पर रखते हुए पूरे माह का कायाकल्प किया जा रहा है.

नही होगी गंदगी

हापुड रोड से समागम स्थल तक करीब चार किमी के मार्ग पर जगह जगह लगे गंदगी के ढेर और कूडे़दान तक हटा दिए गए हैं. कांशीराम आवास की टूटी बाउंड्री को सही कराया जा रहा है. साथ ही साथ पूरे मार्ग पर झाडि़यों को काट कर सड़क के चौड़ीकरण काम हो चुका है. वहीं जगह जगह पेडों पर रंगाई पुताई करा कर कांशीराम कालोनी के मार्ग का कायाकल्प किया जा चुका है.

समय से पहले सड़क का निर्माण पूर्ण कर लिया जाएगा. गुणवत्ता परीक्षण के लिए टीम को निगरानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

राजकुमार, सचिव एमडीए