-कचहरी गोलघर से पुलिस लाइन चौराहे तक हो रही खोदाई से पब्लिक का सड़क पर चलना हुआ दुश्वार

-बारिश होने से सड़क पर हुई फिसलन में कई गिरकर हुए चोटिल

VARANASI

एक बार फिर सड़क पर सीवर पाइप लाइन बिछाने के लिए हो रही खोदाई से लोगों का उस सड़क पर चलना दुश्वार हो गया है। ये दुश्वारी हो रही है कचहरी एरिया में जहां पिछले एक सप्ताह से सीवर पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदाई का काम चल रहा है। लोगों के लिए डायवर्जन के संकेत के बगैर जल निगम ने काम शुरू कर दिया। पहले से जानकारी न होने के कारण लोग यहां जाम में फंस कर परेशान हो रहे हैं। इस परेशानी में मंगलवार को बारिश ने कोढ़ में खाज का काम किया। सड़क पर पड़ी मिट्टी से फिसलन हो गई है, जिससे कई दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल भी हो गए।

जाम का झाम शुरू

गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई ट्रांस वरुणा सीवरेज के तहत गोलघर चौराहे से पुलिस लाइन चौराहे तक सीवर पाइप लाइन बिछाने के लिए काम करा रही है। यह कार्य पिछले माह ख्7 जनवरी से शुरू होना था लेकिन नहीं हुआ। बिना सूचना दिये एक सप्ताह पहले खोदाई शुरू होने से लोग इस सड़क पर भीषण जाम से जूझ रहे हैं। खोदाई के दौरान ट्रैफिक डाइवर्जन भी नहीं किया गया।

दस दिन तक झेलनी होगी परेशानी

गोलघर से पुलिस लाइन चौराहे तक सीवर के लिए पाइप लाइन बिछाने का काम ख्7 फरवरी तक चलेगा। वहीं, नवोदय विद्यालय से पांडेयपुर पुलिस चौकी के बीच क्भ्0 मीटर तक सीवर पाइप लाइन बिछाने का भी काम होना है। दोनों काम को खत्म करने के लिए ख्7 फरवरी तक का टारगेट दिया गया है।