- शहर में निकले प्रत्याशियों के रोड शो से रही जाम की स्थिति

-कलेक्ट्रेट गेट पर प्रत्याशियों के वाहन खड़े देख एसपी सिटी ने लगाई फटकार

थर्सडे को नामांकन का आखिरी दिन होने के चलते वेडनसे को नौ प्रत्याशियों ने नामांकन कराया. नामांकन की वजह से शहर मे अव्यवस्थाओं का बोलबाला रहा. प्रत्याशियों के रोड शो की वजह से पूरे शहर में जाम की स्थिति रही. वहीं बेरिकेडिंग के बाद भी प्रत्याशी और उनके समर्थकों के वाहन कलेक्ट्रेट गेट पर जमा रहे. एक ओर जहां अव्यवस्थाओं की वजह से पुलिस कमिर्यो को काफी जूझना पड़ा वहीं दूसरी तरफ कृष्णा नगर कॉलोनी के क्षेत्रीय लोगों ने एसडीएम से मिलने को हंगामा किया तो एसडीएम ने बाहर आकर उनसे ज्ञापन लिया.

गेट तक पहुंचे वाहन

बरेली लोकसभा सीट के प्रत्याशी भगवत शरण गंगवार समर्थकों के साथ नामांकन कराने पहुंचे. एसबीआई बैंक के पास लगे बैरियर से कलेक्ट्रेट तक प्रत्याशी समेत अन्य लोगों को वाहन ले जाने की अनुमति नहीं ह, लेकिन इसके बावजूद भगवत शरण गंगवार और उनके समर्थक वाहनों के साथ कलेक्ट्रेट गेट पहुंचे.

एसपी सिटी ने लगाई फटकार

नियमों के उल्लंघन की सूचना जब एसपी सिटी अभिनंदन सिंह को मिली को उन्होने समर्थकों को कड़ी फटकार लगाते हुए कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. वहीं एसपी सिटी का कहना है कि जिस समय प्रत्याशियों की गाडि़यां बैरियर से गुजरीं उससे ठीक पहले कुछ प्रशासनिक गाडि़यां आई थीं उनके लिए यह बैरियर खोला था. बैरियर खुला देख प्रत्याशी के समर्थक भी आ गए, अब इन पर कार्रवाई की जाएगी.

जाम से जूझा पुलिस महकमा

प्रवीन सिंह ऐरन सुबह करीब 12 बजे जब गाडि़यों और बाइक से अपने समर्थकों के साथ चौकी चौराहा से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे तो एसबीआई बैंक के पास सड़क पर पुलिस ने बैरियर लगा रखा था. समर्थकों ने पुलिस को चकमा देकर बैरियर को हटाकर आगे बढ़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उनके इन मंसूबों पर पानी फेर दिया. आंवला लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी धर्मेद्र कश्यप भी समर्थकों के हुजूम के साथ पहुंचे. समर्थक भी उनके साथ कलेक्ट्रेट के अंदर जाना जाते थे, जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.