चहनियां में सड़क गड्ढे में तब्दील, आवागमन बाधित

CHANDAULI: जिले के अधिकतर सड़कों का हाल एक जैसा है. गड्ढे, उखड़ी गिट्टियां रोड की तकदीर बन गई हैं. कुछ यही हाल क्षेत्र के गुरेरा-फुलवरियां वाया हरधनजूडा रोड का है. इस सड़क पर इतने खड्ढे हैं कि लोग उसपर पैदल चलने से भी परहेज करने लगे हैं. जबकि इस रोड से करीब दर्जन भर गांवों के लोगों का आवागमन होता है. इसके बावजूद भी इस सड़क पर न तो सरकारी अमला कोई ध्यान दे रहा और न ही वोट लेकर जाने वाला कोई जन प्रतिनिधि ही इस ओर ध्यान दिया है. इसके कारण लोगों को रोज इस दु‌र्व्यवस्था से दो-चार होना पड़ रहा है.

रखरखाव का अभाव

समाजसेवी राममूर्ति शास्त्री ने बताया कि इस रोड को करीब दस साल पहले लाखों रुपए की कीमत से बनाया गया था. अगर विभाग इस रोड पर हमेशा ध्यान दिया गया होता तो ऐसी स्थिति न आती. अब तो यह पता ही नहीं चलता कि गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढा. अगर बीच-बीच में इस सड़क पर ध्यान दिया गया होता तो यह मार्ग इस दुर्दशा को न पहुंचता.

जनप्रतिनिधि सिर्फ वोट के लिए आते हैं

ग्रामीणों ने बताया कि जन प्रतिनिधि भी आते हैं सिर्फ वोट लेने के लिए. वोट लिए और चलते बने और किसी ने इस सड़क का नाम लिया तो उन्हें सिर्फ कोरा आश्वासन मिल गया. ग्रामीण सबसे इसके लिए कह कर थक चुके हैं. ग्रामीणों ने सड़क जल्दी न बनने की दशा में आंदोलन की चेतावनी दी.