-विधायक अताउर्रहमान और शिव मंदिर के पास स्थित रसूखदार के घर ही हुआ रोड का रेनोवेशन

BAREILLY:

सिटी के सिविल लाइंस एरिया में नगर निगम की तरफ से रोड के रेनोवेशन का वर्क रसूखदारों की चौखट पर नतमस्तक हो गया। सर्किट हाउस चौराहा से लेकर गांधी उद्यान के गेट नंबर 2 तक सड़क के रेनोवेशन में कई रसूखदारों के घर के पास की रोड का तो रेनोवेट किया गया। जबकि आगे रोड को जर्जर हालत में छोड़ दिया गया। रसूखदारों के कद को देखते हुए लोगों ने भी शिकायत करने से परहेज किया। थर्सडे को आई नेक्स्ट ने इसका पता लगाया तो मामले का खुलासा हुआ।

दर्जा राज्यमंत्री देखती रही राह

पिछले दिनों सिविल लाइंस एरिया में नगर निगम ने सड़कों का रेनोवेशन कराया था। इसमें भी सर्किट हाउस से शुरू हुआ विकास बहेड़ी विधायक अताउर्रहमान के घर की ओर मुड़ा। जो सिर्फ उनके घर तक ही पहुंचकर ठहर गया। जबकि उनके दरवाजे से आगे की सड़क जर्जर ही छोड़ दी गई। विधायक के घर से 10 मीटर की दूरी पर दर्जा राज्यमंत्री साधना मिश्रा का घर भी है। लेकिन विकास का पहिया आगे नहीं बढ़ा।

वाणिज्यकर भी न पहुंचा विकास

दूसरी ओर, विकास का पहिया वाणिज्यकर विभाग की तरफ नहीं मुड़ा। जबकि वहीं, स्थित एक घर की ओर रोड मोड़ दी गई है। जो निर्माणदायी संस्था से सांठ-गांठ का सबूत देने के लिए काफी है। प्राचीन शिव मंदिर से सटकर वाणिज्यकर विभाग की तरफ आने वाली सड़क अत्यंत जर्जर स्थिति में हैं। इससे सड़क हादसा होने का भी खतरा है, लेकिन विकास की डगर उस ओर जाने की बजाय बगल में ही बने गणमान्य के घर तक पहुंची।