- होली के मौके पर आधा दर्जन रूट्स पर बसों के लिए रहेगी मारामारी

- परिवहन निगम बरेली परिक्षेत्र की 200 बसें चुनाव ड्यूटी में भेजी गई हैं

>BAREILLY: यूपी विधानसभा चुनाव में अभी तीन चरणों के चुनाव और काउंटिंग होने हैं। इसलिए होली के दौरान बसों की दिक्कत होना लाजिमी है। क्योंकि चुनाव ड्यूटी में लगी परिवहन निगम बरेली परिक्षेत्र की 200 बसें अभी तक बरेली नहीं लौटी हैं। इसलिए होली के दौरान पैसेंजर्स को काफी परेशानी सामना करना पड़ेगा। जबकि परिवहन निगम ने पैसेंजर्स के लिए कोई प्लानिंग भी नहीं की है।

पैसेंजर्स होगी परेशानी

सनद रहे कि होली में पैसेंजर्स की संख्या काफी बढ़ जाती है। इसके लिए परिवहन निगम एक्स्ट्रा बसें भी उपलब्ध कराता है। ताकि पैसेंजर्स त्योहार के मौके पर वक्त से अपने घर पहुंच जाएं। हालांकि इस बार चुनाव ड्यूटी में बरेली, पीलीभीत, रूहेलखंड और बदायूं डिपो को मिला कर 200 बसें भेजी गई हैं। इसके चलते दिल्ली, रामपुर, शाहजहांपुर, कानपुर, पीलीभीत और बदायूं सहित अन्य रूट के पैसेंजर्स को होली के पर्व पर मुश्किल होगी।

एसी व वॉल्वो में एडवांस बुकिंग

वहीं एसी और वॉल्वो बसों में अभी से एडवांस बुकिंग होना शुरू गई है। दिल्ली से बरेली आने वाली एसी बसों की मैक्सिमम सीटें फुल हो गई हैं। दूसरी ओर चुनाव ड्यूटी में साधारण बसों के जाने से आम पब्लिक पर ही असर पड़ेगा। होली में अब ज्यादा दिन नहीं बचा हुआ है। ऐसे में आने वाले तीन-चार दिनों में काफी भीड़ बढ़ जाएगी।