-स्नान करने के बाद लौटे श्रद्धालुओं को बसों में नहीं मिली सीट

<-स्नान करने के बाद लौटे श्रद्धालुओं को बसों में नहीं मिली सीट

BAREILLY:

BAREILLY:

कार्तिक पूर्णिमा पर रामगंगा में स्नान कर घर लौट रहे श्रद्धालुओं को वेडनसडे को सवारी के लिए बहुत मारामारी करनी पड़ी। परिवहन निगम के दोनों ही बस स्टेशन पर श्रद्धालुओं का अच्छी-खासी भीड़ थी। बसों के इंतजार में लोगों को घंटो बस स्टेशन पर इंतजार करना पड़ा। जब कोई बस स्टेशन पर पहुंचती थी तो पैसेंजर्स बस पर सवार होने के लिए दौड़ लगा रहे थे। दरअसल, यह दिक्कत बसों के संचालन को प्रॉपर ढंग से न करने के चलते हुई।

श्रद्धालुओं की रही भीड़

नॉवेल्टी बस स्टेशन पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखते ही बन रही थी। भीड़ इतनी अधिक थी कि बस स्टेशन पर ज्यादातर पैसेंजर्स या तो बस के इंतजार में खड़े थे या फिर जमीन पर चादर आदि बिछाकर बैठे। स्नान के लिए आए श्रद्धालुओं के पास भारी भरकम लगेज होने से भी उन्हें परेशानियों को सामना करना पड़ा। हालत यह रही कि लोगों को जब बस मिली तो उसमें सीट नहीं मिली। मजबूरन लोगों को बस में खड़े होकर जर्नी करनी पड़ी।

एंट्री के लिए खिड़की बना सहारा

बस में गेट की बजाय लोगों ने अंदर घुसने के लिए खिड़की का सहारा लिया। ताकि सीट मिल सके। सबसे ज्यादा प्रॉब्लम बदायूं रूट्स पर जाने वाले पैसेंजर्स को हुई। लोगों को दो से तीन घंटे तक बस का इंतजार करना पड़ा। साधन का इंतजार लंबा होते देख श्रद्धालुओं ने प्राइवेट वाहन रिजर्व कर गंतव्य स्थान पर जाना मुनासिब समझा।